दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता ने आप विधायक पर जमीन कब्जाने का लगाया आरोप, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Sep 16, 2022, 10:51 PM IST

बीजेपी नेता ने आप विधायक पर लैंड जिहाद का लगाया आरोप

दिल्ली में आप और बीजेपी के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. वहीं, मालवीय नगर से बीजेपी नेता ने केजरीवाल के विधायक पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है. पूरा मामला क्या है पढ़िए इस रिपोर्ट में.

नई दिल्ली:राजधानी में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक प्रत्याशी रह चुके शैलेंद्र सिंह मोंटी ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोमनाथ भारती पर आरोप लगाया है कि सोमनाथ हौजखास में स्थिति डियर पार्क को लैंड जिहाद बनाना चाहते हैं. भारती यहां पर कब्रिस्तान बनाना चाहते हैं.

शैलेंद्र सिंह मोंटी ने विधायक सोमनाथ भारती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने साथी जो कि प्रॉपर्टी डीलर है उनका नाम लियाकत अली है उनको फायदा पहुंचाने के लिए डीडीए की जमीन से रास्ता देने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही उनका यह भी कहना है कि उनके फ्लैट अच्छे दामों पर बिक जाएं, इसके लिए पार्क के अंदर से एक लंबा चौड़ा रास्ता भी देने की कोशिश की जा रही है.

बीजेपी नेता ने आप विधायक पर लैंड जिहाद का लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि आरके पुरम के लोगों को यहां पर दफनाया जा रहा है. कब्रिस्तान बनाने की कोशिश की जा रही है जो हौज खास एनक्लेव का हिस्सा है. इसे लोग रोज़ गार्डन के नाम से जानते हैं, उसे लैंड जिहाद बनाया जा रहा है.

ट्वीट

इसे भी पढ़ें:पूर्व निगम पार्षद ने अपने जन्मदिन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर


बीजेपी नेता शैलेंद्र सिंह मोंटी ने सफदरजंग एनक्लेव हौज खास में स्थित डियर पार्क में पहुंचकर मामले का जिक्र किया. एक वीडियो बनाकर जारी किया. उन्होंने बताया कि किस तरह से विधायक अपने साथी को फायदा पहुंचाने के लिए लंबा चौड़ा रास्ता देने की कोशिश में लगे हुए हैं. हरे भरे पार्क को कब्रिस्तान बना रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details