दिल्ली

delhi

सेवा सप्ताह के तहत BJP ने उस्मानपुर गांव में बांटे डस्टबिन और सैनिटाइजर

By

Published : Sep 19, 2020, 5:37 PM IST

सेवा सप्ताह के तहत उस्मानपुर गांव पहला पुश्ता में बीजेपी ने डस्टबिन, सैनिटाइजर और मास्क वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया. इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिवस 17 सितंबर से तीन दिन पहले और तीन दिन बाद तक पूरे सप्ताह जो लोगों की सेवा का एक मंत्र दिया है. यह यकीनन बेहद कारगर है.

BJP distributed dustbin and sanitizer in Usmanpur village under Seva Saptah program
डस्टबिन और सैनिटाइजर वितरण उस्मानपुर गांव डस्टबिन और सैनिटाइजर वितरण प्रोग्राम बीजेपी सेवा सप्ताह प्रोग्राम बीजेपी पीएम मोदी बर्थडे

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के मौके पर सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. इसी के अंतर्गत उस्मानपुर गांव पहला पुश्ता में डस्टबिन, सैनिटाइजर और मास्क वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी उत्तर पूर्वी जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई साधारण आदमी नहीं है जो सिर्फ मोमबत्ती बुझाने और केक काटने भर से संतुष्ट हो जाएं. इसीलिए उन्होंने गरीब और जरूरतमंद की सेवा करने की अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है.

'पीएम मोदी कोई साधारण आदमी नहीं हैं'


दिल्ली के दूसरे हिस्सों की तरह ही उत्तर पूर्वी जिले में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसके तहत कहीं स्वच्छता अभियान, कहीं गरीब बच्चों को स्टेशनरी और स्कूल की ड्रेस, जूते तो कहीं डस्टबिन मास्क और सैनिटाइजर बांटे जा रहे हैं. तो कहीं कोरोना टेस्ट तो कहीं ब्लड डोनेशन कैंप लगाकर रक्तदान किया जा रहा है.

इसी सिलसिले में उस्मानपुर पहला पुश्ता पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी के द्वारा डस्टबिन और सैनिटाइजर वितरण का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने की. जबकि शाहदरा नार्थ जोन के चेयरमैन और स्थानीय निगम पार्षद केके अग्रवाल, मंडलाध्यक्ष ज्योति फ्लोरिया भी मौजूद रहीं.

'पीएम मोदी ने सेवा का एक मंत्र दिया है'

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिवस 17 सितंबर से तीन दिन पहले और तीन दिन बाद तक पूरे सप्ताह जो लोगों की सेवा का एक मंत्र दिया है. यह यकीनन बेहद कारगर है. इसके जरिये जहां जन्मदिन मनाने के नाम पर कहीं न कहीं जरूरतमंद की मदद हो रही है. वहीं यह युवाओं में सेवाभाव को भी उत्पन्न कर रहा है.



वितरण कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

चौधरी डालचंद के यहां आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से चौधरी रत्नपाल, पिंटू, चौ.डालचंद नागर, चौ.तेजपाल नागर, चौ.संजय, विनोद, संजय डेढा, रत्न सिंह, पूर्व विधायक प्रत्याशी कौशल मिश्रा, रवि कश्यप, रजनी, संतराम, चौ.पप्पू, टीटू भाई, देवेंद्र चौधरी समेत स्थानीय नागरिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details