दिल्ली

delhi

सरिता विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया जागरूक

By

Published : Mar 27, 2021, 2:00 PM IST

सरिता विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वैक्सीनेशन के लिए किओस्क लगाकर लोगों को जागरूक किया वहीं कोरोना वैक्सीनकी प्रक्रिया भी लोगों को बताई गई.

bjp corona vaccine awareness campaign in delhi
भाजपा कार्यकर्ता

नई दिल्ली:दिल्ली के सरिता विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से किओस्क लगाकर कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक किया गया. यह कार्यक्रम सरिता विहार भारतीय जनता पार्टी के सरिता विहार मंडल के कार्यकर्ताओं की तरफ से किया गया इस दौरान लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के बारे में बताया गया.

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया जागरूक

ये भी पढ़ें:-अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी अनूप गुप्ता की पेशी आज

ये भी पढ़ें:-निगम शिक्षकों ने नॉर्थ एमसीडी मेयर हाउस पर किया प्रदर्शन, 5 महीने से नहीं मिला वेतन

किओस्क लगाकर लोगों को जागरूक किया गया

सरिता विहार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वैक्सीनेशन के लिए किओस्क लगाकर लोगों को जागरूक किया वहीं कोरोना वैक्सीनकी प्रक्रिया भी लोगों को बताई गई और बताया गया कि कोरोना वैक्सीनेशन सुरक्षित है जो भी लोग 60 वर्ष से अधिक उम्र हैं वह जाकर वैक्सीनेशन लगवा सकते हैं. वहीं 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग भी एक तारीख से वैक्सीनेशन लगवा सकते हैं. इसके अलावा जो किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं वह भी वैक्सीनेशन लगवा सकते हैं. तमाम जानकारियां भाजपा कार्यकर्ता लोगों को देते नजर आये.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जागरूकता कार्यक्रम चलाया

कोरोना के खिलाफ देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन चल रहा है. वहीं कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए दिल्ली प्रदेश भाजपा का तरफ से जागरूकता कार्यक्रम दिल्ली भर में चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में सरिता विहार में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details