दिल्ली

delhi

रैन बसेरे में महिला से हुए शारीरिक शोषण पर बीजेपी ने AAP पर बोला हमला

By

Published : Sep 7, 2020, 10:29 PM IST

SPYM एनजीओ के रैन बसेरे में महिला से हुए यौन शोषण के मामले में हजरत निजामुद्दीन पुलिस ने सोमवार को एनजीओ के सुपरवाइजर और गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मुद्दे को लेकर बीजेपी दिल्ली सरकार पर आरोप लगा रही है.

BJP attacks AAP over physical abuse of women in night shelter
रैन बसेरे में महिला से हुए शारीरिक शोषण पर बीजेपी ने AAP पर बोला हमला

नई दिल्ली:दिल्ली में एक रैन बसेरे में महिला से हुए छेड़छाड़ के मामले में राजनीतिक सरगर्मियां शुरू हो गई हैं. इसे लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है और सरकार से रैन बसेरे के अलॉटमेंट को रद्द करने की मांग की है.



पुलिस ने सुपरवाइजर और गार्ड को किया अरेस्ट

SPYM एनजीओ के रैन बसेरे में महिला से हुए यौन शोषण के मामले में हजरत निजामुद्दीन पुलिस ने सोमवार को एनजीओ के सुपरवाइजर राजेश कुमार और गार्ड गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा सुपरवाइजर राजेश कुमार को आम आदमी पार्टी सदस्य बताते हुए इसमें आम आदमी पार्टी को भी घेरना चाहती है.

FIR


अलॉटमेंट रद्द करने की मांग

दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर का कहना है कि SPYM एनजीओ के संचालक राजेश कुमार आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं. वे लंबे समय से हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के समर्थक के रूप में जाने जाते हैं. इसलिए प्रवीण शंकर कपूर ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए SPYM एनजीओ के संचालन के अन्य रैन बसेरों का अलॉटमेंट रद्द करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details