दिल्ली

delhi

दिल्ली के चन्द्र विहार में बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Dec 16, 2021, 5:15 PM IST

बाइक चोरी की वारदात

राजधानी दिल्ली के चंद्र विहार कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे में एक घटना कैद हुई है, जिसमें एक चोर बाइक चुराने की कोशिश कर रहा है. कैमरे में साफ दिख रहा है कि चोर ने बाइक को टारगेट किया हुआ है. थोड़ी देर बाद वह बाइक के पास आता है और बाइक को खींच कर बाहर निकालता है.

नई दिल्ली : पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद राजधानी के अलग-अलग इलाकों में चोरों का आतंक जारी है. आउटर दिल्ली के चंद्र विहार इलाके में चोरों ने पार्किंग में खड़ी एक बाइक पर हाथ साफ किया. चोरी की इस वारदात को सुबह 5 बजे के करीब अंजाम दिया गया और चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आउटर जिले (Outer Delhi) के चंद्र विहार कॉलोनी में चोरों ने सुबह-सुबह घर के बाहर खड़ी बाइक पर हाथ साफ कर दिया. घटना 14 दिसंबर सुबह 5 बजे की है. घटना सीसीटीवी कैमरे (incident caught in CCTV camera) में कैद हुई है, जिसमें दिख रहा है कि चोर बाइक के करीब आता है, जिसमें वह शायद कोई चाबी या मास्टर की लगाने की कोशिश करता है. उसके बाद वह कुछ देर के लिए वहीं पास में टहलने लगता है. हालांकि आसपास कई बाइक और स्कूटी खड़ी है, लेकिन उसने एक ही बाइक को टारगेट किया हुआ है. ऐसा लगता है जैसे पहले से उसने इस बाइक की चोरी के लिए रेकी कर रखी थी. थोड़ी देर बाद वह फिर बाइक के पास आता है और बाइक को खींच कर बाहर निकालता है. सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले कुछ दूर तक वह बाइक को पैदल ही लेकर जाता है और फिर बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें दिख रहा है कि चोर बाइक के करीब आता है


फिलहाल पीड़ित ने बाइक चोरी की शिकायत पुलिस को कर दी है. साथ ही पुलिस को यह सीसीटीवी फुटेज भी दे दिया है ताकि पुलिस को चोरों का पता लगाने में मदद मिल सके. पुलिस इस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है. यह वही इलाका है, जहां कुछ दिन पहले स्नैचर ने स्नैचिंग की वारदात की कोशिश की थी. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पहले मारपीट की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढे़ं: शीना बोरा जिंदा है, इंद्राणी मुखर्जी की CBI को चिट्ठी

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details