दिल्ली

delhi

बेगमपुर में ढहा घर का छज्जा, 5 साल की बच्ची सहित कई घायल

By

Published : Sep 8, 2021, 8:42 PM IST

राजधानी दिल्ली के बेगमपुर में दो मंजिला मकान का छज्जा गिरने से 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीक के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है. घायलों में 5 साल की बच्ची भी शामिल है.

दो मंजिला मकान का छज्जा गिरा
दो मंजिला मकान का छज्जा गिरा

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली के बेगमपुर में 2 मंजिला मकान का छज्जा गिर जाने से 6 से अधिक लोग जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया है, जहां पर उनका उपचार जारी है, जहां पर यह हादसा हुआ है वहां काफी समय से जल भराव की समस्या है. इस हादसे के बाद लोग प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. सभा घायल एक ही परिवार के हैं.

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में बरसात के कारण जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जलभराव के चलते 2 मंजिला मकान का छज्जा ढह गया. इस हादसे में परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों के अनुसार, बेगमपुर में बीते दिनों जलभराव के कारण एक युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो चुकी है. स्थानीय लोगों ने भी शासन और प्रशासन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने सड़क पर रास्ता रोक दिया. विरोध-प्रदर्शन के बाद पुलिस की समझाइस के बाद रास्ता खोल दिया गया.

दो मंजिला मकान का छज्जा गिरा

ये भी पढ़ें-बारिश की दहशत में जी रहे मुनिरका के लोग

ये भी पढ़ें-कैसे तेज बारिश ने गिराई दीवार, पढ़िये पूरी खबर

बहरहाल दो मंजिला मकान से हुए इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनका नजदीक के अस्पताल में उपचार जारी है. साथ ही सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. ऐसे में देखना लाज़मी होगा कि प्रशासन इस तरह की स्थिति पर कब तक सुध लेता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details