दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर का ऑटो लिफ्टर महिपालपुर से गिरफ्तार, चोरी के तीन वाहन भी बरामद

By

Published : Sep 11, 2022, 9:27 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

साउथ वेस्ट दिल्ली की AATS स्टाफ की टीम ने चार पहिया वाहनों की चोरी को अंजाम देनेवाले एक ऑटोलिफ्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी आदिल इरशाद भट्ट जम्मू-कश्मीर का रहनेवाला था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के तीन वाहन भी बरामद किए हैं.

नई दिल्लीः साउथ वेस्ट दिल्ली की AATS स्टाफ की टीम ने एक क्षेत्र में चार पहिया वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और तीन कार बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित न्यू कॉलोनी बंटवारा चौक निवासी आदिल इरशाद भट्ट के तौर पर हुई है. आरोपी पहले भी दो मामलों में चोरी के मामले में शामिल रहा है.

साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कार चोरी के मामले पर अंकुश लगाने के लिए टीम लगातार छानबीन कर रही थी और इलाके से चोरी हुए वाहन वाले सीसीटीवी फुटेज की भी लगातार जांच की गई. इसी बीच AATS टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि कार चोरी करने वाला अपराधी इलाके में आने वाला है. इसके बाद एसीपी देवेंद्र कुमार सिंह ने एटीएस स्टाफ इंस्पेक्टर गौतम मलिक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें एसआई सुरेश एएसआई प्रवीण हेमंत हेड कॉन्स्टेबल हरिओम राकेश राघवेंद्र को शामिल किया गया.

जम्मू कश्मीर का ऑटो लिफ्टर महिपालपुर से गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन ठगी के मामले में महिला समेत दो गिरफ्तार, ऐसे करते थे वारदात

जानकारी के अनुसार टीम ने महिपालपुर के पास एक जाल बिछाया, जहां पर आरोपी एक हुंडई i20 चोरी की कार में आया था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से चार जिंदा कारतूस एक पिस्तौल बरामद की गई. पुलिस ने बाद में चोरी की तीन कार भी बरामद की. पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी आदिल श्रीनगर से दिल्ली आया था और दिल्ली के ओखला में एक कार चोर संदीप से मिला और बरामद चोरी का वाहन खरीदा था. इससे पहले आरोपी ट्रैवल का व्यवसाय चलाता था. करोलबाग और कार शोरूम से सेकंड हैंड कारों का कारोबार करता था और फिर कमीशन के आधार पर एनओसी आदि प्राप्त करने के बाद उन्हें कश्मीर में खरीददारों ट्रांसपोर्टरों को बेच देता था. उसके खिलाफ वसंत कुंज नॉर्थ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः CISF कर्मी से ऑनलाइन ठगी, सिविल डिफेंसकर्मी सहित 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details