दिल्ली

delhi

ओडिशा से दिल्ली लाकर गांजा तस्करी करने वाले 3 गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2021, 4:40 PM IST

Aniti Narcotics Arrested hemp smuggler in delhi
गांजा तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

दिल्ली में नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में द्वारका जिला के एंटी नारकोटिक्स सेल ने ओडिशा से दिल्ली लाकर गांजा की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: द्वारका जिला के एंटी नारकोटिक्स सेल की पुलिस ने ओडिशा से दिल्ली लाकर गांजा की तस्करी मामले का खुलासा करते हुए गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हाई क्वालिटी का 100 किलो गांजा भी बरामद किया है.

मामले में 2 गाड़ियां की बरामद

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, इस मामले में 2 गाड़ियां भी बरामद की गई है. जिसे गांजा की तस्करी के लिए इस्तेमाल किया गया था.

गांजा तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:-उड़ीसा से बोनट और दरवाजे में छिपाकर लाया गया 90 किलो गांजा, तीन तस्कर गिरफ्तार

पालम थाने का घोषित बेड करेक्टर

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए गांजा तस्करों में आकाश, हंसराज और मामले का मास्टरमाइंड श्रीनिवास शामिल है. आकाश पालम थाने का घोषित बैड करेक्टर है. इसके ऊपर पहले से कई मामले चल रहे हैं. जबकि हंसराज उर्फ पिंटू पालम इलाके का रहने वाला है. श्रीनिवास विजयवाड़ा का रहने वाला है, फिलहाल यह गुरुग्राम में रह रहा था.

यह भी पढ़ें:-शाहदरा पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने तस्कर पकड़ा, 5 किलो 560 ग्राम गांजा बरामद

ट्रैप लगाकर किया आरोपियों को गिरफ्तार

गांजा तस्करी की सूचना मिलने पर एसीपी ऑपरेशन विजय सिंह यादव की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने मामले में जानकारी इकट्ठा करते हुए ट्रैप लगा कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस अब आगे इस मामले में छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details