दिल्ली

delhi

IGI एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक प्लेन डैमेज, ट्रक से खींचते समय हुआ हादसा

By

Published : Apr 13, 2022, 11:31 AM IST

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक प्लेन डैमेज हो गया है. बताया जा रहा है कि प्लेन को एक स्पेशल ट्रक से खींचा जा रहा था. उसी दौरान ये हादसा हुआ. इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन प्लेन के आगे का थोड़ा सा हिस्सा डैमेज हो गया है.

Air India plane damaged at IGI airport accident happened while pulling from truck
Air India plane damaged at IGI airport accident happened while pulling from truck

नई दिल्ली : दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक प्लेन डैमेज हो गया है. बताया जा रहा है कि प्लेन को एक स्पेशल ट्रक से खींचा जा रहा था. उसी दौरान ये हादसा हुआ. इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन प्लेन के आगे का थोड़ा सा हिस्सा डैमेज हो गया है.

इसके बाद इस हवाई जहाज को वहां से हटा दिया गया. करीब 3 घंटे बाद दूसरे प्लेन से यात्रियों को दिल्ली से गुवाहाटी भेजा गया. मंगलवार को जब एयर इंडिया की फ्लाइट टर्मिनल 3 से गुवाहाटी जाने के लिए तैयार हो रही थी. उसी दौरान ये हादसा पेश आया.

इसे भी पढ़ें : 1996 की वो शाम, जब दो विमानों की टक्कर से दहला उठा था पूरा भारत
ट्रक से प्लेन को पार्किंग जोन से बाहर निकाला जा रहा था. इस दौरान ट्रक का एक पार्ट टूट गया. इससे ट्रक प्लेन में आगे की ओर नीचे घुस गया. इससे प्लेन नीचे की ओर से डैमेज हो गया. एयर इंडिया ने इस घटना की पुष्टि की है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details