दिल्ली

delhi

पति से विवाद के बाद महिला ने तीन माह की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या

By

Published : Apr 14, 2022, 7:38 PM IST

दिल्ली के हैदरपुर में कलयुगी मां ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद महिला ने कथित रूप से बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. शालीमार बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

हत्या
हत्या

नई दिल्लीः दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके के हैदरपुर में एक कलयुगी मां ने कथित रूप से अपनी तीन महीने की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला हैदरपुर इलाके के गली नंबर 8 का है. कारपेंटर का काम करने वाला संचित और उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से किराए पर रह रहे हैं.

पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. आपसी कलह इस कदर बढ़ी की मां ने अपने ही 3 महीने की बच्ची गला दबाकर हत्या कर दी. इस बात की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर सभी के होश फाख्ता हो गए.

हैदरपुर में बच्ची की हत्या.

इसे भी पढ़ेंःलाेनी में पेड़ से लटके मिले शव का मामला सुलझा, दाेस्त ने पिता के साथ मिलकर की थी हत्या

पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर माता-पिता दोनों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें ताे पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हाे पाएगा कि बच्ची की माैत का कारण क्या है. जांच की जा रही है. आसपास के लाेगाें से भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details