दिल्ली

delhi

महाभारत के षड्यंत्र को दिल्ली में दोहराया जा रहा है : आदेश गुप्ता

By

Published : May 6, 2022, 10:34 PM IST

आदेश गुप्ता
आदेश गुप्ता ()

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हमारा यह विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तानाशाही दिल्ली में हम क़त्तई नहीं चलने देंगे.

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित तौर पर धमकी देने वाले के मामले में पंजाब पुलिस ने शुक्रवार बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार किया. इसके विरोध में बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अगुवाई में भारी तादाद में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शन किया. दिल्ली पुलिस ने विरोध-प्रदर्शन को रोकने के लिए भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर रखी थी. आईटीओ और आम आदमी पार्टी कार्यालय को जोड़ने वाली रोड पर बैरिकेडिंग की गई थी. कार्यकताओं का विरोध इतना उग्र हो गया कि पहली बैरिकेडिंग तोड़कर दूसरी बैरिकेडिंग तक कार्यकर्ता पहुंच गए. दिल्ली पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.


दिन के 3.25 पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन करने हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता आम आदमी कार्यालय के बाहर पहुंचे. पुलिस ने पहले ही बेरिकेडिंग लगा कर कार्यकर्ताओं को रोक लिया. इस बीच भारी तादाद में कार्यकर्ताओं के हाथों में तख़्ती और पट्टियां थीं. दिल्ली सरकार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरोध में नारे लग रहे थे.

आदेश गुप्ता

दिन के 3.50 पर आदेश गुप्ता की अगुवाई में कार्यकर्ता और नेता आम आदमी पार्टी कार्यालय के तरफ बढ़े. पहले से तैयार दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर इस विरोध को रोकने की कोशिश. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं की उग्र हो चुकी भीड़ ने पहली बैरिकेडिंग तोड़ दूसरी बैरिकेडिंग के पास पहुंच गए. पुलिस ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सहित अनेक कार्यकर्ताओं नेताओं को हिरासत में ले लिया.


ईटीवी भारत से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि महाभारत में जिस तरह विजय पाने की कोशिश की गई थी. उसी तरह आम आदमी पार्टी यहां षड्यंत्र रच रही है. उन्होंने कहा कि हमारा यह विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तानाशाही हम क़त्तई दिल्ली में नहीं चलने देंगे.

इसे भी पढे़ं:तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली में बीजेपी का उग्र प्रदर्शन, केजरीवाल पर बरसे राजीव बब्बर

ABOUT THE AUTHOR

...view details