दिल्ली

delhi

आदेश गुप्ता बोले, भ्रष्टाचार और झूठ का पर्याय बन गए अरविंद केजरीवाल

By

Published : Sep 13, 2022, 3:53 PM IST

delhi news

दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में आप के दो विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और संजीव झा को पुलिस के साथ मारपीट और दंगा भड़काने को लेकर दोषी करार दिए जाने के बाद BJP आक्रामक हो गई है. बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

नई दिल्ली :दिल्ली की एक कोर्ट द्वारा आप के दो विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और संजीव झा को दोषी करार दिए जाने के बाद बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रया दी है. प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से दोनों विधायकों को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने परिसीमन आयोग की रिपोर्ट का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

गुप्ता ने कहा कि कोर्ट के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी का घिनौना चेहरा दिल्ली ही नहीं, पूरे देश की जनता के सामने आ गया है. आप नेता और विधायकों द्वारा न सिर्फ पुलिस के साथ मारपीट की जाती है, बल्कि राजधानी दिल्ली में दंगा भड़काने की भी कोशिश की जाती रही है. यह पहली बार नहीं है जब आप के विधायकों को कोर्ट ने दोषी करार दिया गया हो. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. सोमनाथ भारती, दिनेश मोहनिया, मदनलाल जैसे कई विधायकों के ऊपर कोर्ट में मामले चल रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर ही इस समय 13 केस कोर्ट में चल रहे हैं. दिल्ली की सत्ता में भ्रष्टाचार को खत्म करने के नाम पर आए अरविंद केजरीवाल आज खुद भ्रष्टाचार और झूठ का पर्याय बन चुके हैं.

दिल्ली प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालके गुजरात दौरे के दौरान कल सामने आई तस्वीरों को लेकर आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं. गुजरात में आप के पार्टी ऑफिस पर अहमदाबाद पुलिस के द्वारा कोई भी रेड नहीं की गई है. इसका खंडन खुद अहमदाबाद पुलिस के कमिश्नर ने किया है. फोटो में चलने का दिखावा करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद चार्टर्ड प्लेन का प्रयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :बीजेपी का दिल्ली सरकार पर आरोप, मुद्दों पर चर्चा से भाग रहे अरविंद केजरीवाल

केंद्र सरकार द्वारा गठित की गई परिसीमन कमेटी के ड्राफ्ट रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी गई है. आदेश गुप्ता ने कमेटी द्वारा जारी की गई परिसीमन ड्राफ्ट की रिपोर्ट का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. परिसीमन की प्रक्रिया नियमों के अनुसार हुई है. नियम यह भी कहते हैं कि परिसीमन की प्रक्रिया हो जाने के बाद जनता से सुझाव लिया जाए फिलहाल सुझाव लेने की प्रक्रिया चल रही है.

ये भी पढ़ें :ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details