दिल्ली

delhi

डाबड़ी: हत्या के प्रयास मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2021, 10:15 PM IST

हत्या के प्रयास के मामले में डाबड़ी थाने की टीम ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पहले ही 3 आरोपी गिरफ्तार हैं. आरोपी की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है, जो कि महावीर एन्क्लेव पार्ट- 2 का रहने वाला है.

accused arrested for attempt to murder in dabri
हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:डाबड़ी थाने की टीम ने हत्या के प्रयास के मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पहले ही 3 आरोपी गिरफ्तार है. इस मामले में पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद किया है.

हत्या के प्रयास मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
टेक्निकल सर्विलांस से आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा ने बताया कि पीड़ित रंजीत सिंह के द्वारा हत्या के प्रयास की शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की. मौका-ए-वारदात के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में फरार चौथे आरोपी को पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से पकड़ा है. आरोपी की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है, जो कि महावीर एन्क्लेव पार्ट- 2 का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने गांधीनगर से 19 साल के बदमाश को किया गिरफ्तार


गाड़ी के पीछे लगी तस्वीर बनी सुराग

गाड़ी चला रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के पास गाड़ी पर सांई बाबा की तस्वीर का क्लू था. उसी के सहारे पुलिस ने इस मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस मामले में आगे की जांच में जुट गई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details