दिल्ली

delhi

SDMC में भी लागू हो 50 फीसदी स्टाफ बुलाने का नियम, अभिषेक दत्त ने लिखा पत्र

By

Published : Dec 4, 2020, 12:25 PM IST

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कांग्रेस दल के नेता अभिषेक दत्त ने निगम कमिश्नर को पत्र लिखकर एसडीएमसी में अभी केंद्र सरकार के 50 फीसदी स्टाफ को दफ्तर बुलाने और 50 फीसदी को घर से काम कराने के नियम का पालन कराने की अपील की.

Leader Abhishek dutt appeal to apply of cental rules to call 50 percent staff in SDMC
SDMC

नई दिल्ली:कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच साउथ एमसीडी में अभी केंद्र सरकार के 50 फीसदी स्टाफ को दफ्तर बुलाने और 50 फीसदी को घर से काम कराने के नियम का पालन कराने की अपील की गई है. निगम में कांग्रेस दल के नेता अभिषेक दत्त ने निगम कमिश्नर को पत्र लिखकर इसे लागू करने के लिए कहा है. दत्त का कहना है कि मौजूदा समय में आम लोगों के साथ-साथ निगम कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा खतरा लगातार बढ़ रहा है.

अभिषेक दत्त ने लिखा पत्र
अपने पत्र में अभिषेक दत्त ने लिखा है कि साउथ एमसीडी एक स्थानीय निकाय है और इसके मुख्यालय और क्षेत्रीय कार्यालयों में पब्लिक डीलिंग बहुत अधिक होती है. उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस फैलने का खतरा आम जनता और निगम कर्मचारियों के बीच भी बहुत ज्यादा होता है.
पत्र

इसके मद्देनजर केंद्र और दिल्ली सरकार द्वारा 50 फीसदी स्टाफ के बुलाए जाने के निर्णय को लागू किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि साउथ एमसीडी के कमिश्नर खुद इन दिनों कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कांग्रेस नेता द्वारा ये अपील कर्मचारियों के हित में की गई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details