दिल्ली

delhi

AATS टीम ने स्नैचिंग मामले में एक आरोपी को पकड़ा, स्कूटी और 6 मोबाइल बरामद

By

Published : Feb 25, 2021, 11:08 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में सेंट्रल दिल्ली AATS की टीम ने स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

AATS
AATSAATS

नई दिल्ली: सेंट्रल दिल्ली AATS की टीम ने स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के कब्जे से चोरी 6 मोबाइल फोन और एक स्कूटी भी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान हिमांशु के रूप में की गई है और उसके ऊपर पहले से ही कई थानों में 30 से अधिक मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें:-EOW ने 2.5 करोड़ की ठगी के आरोपी को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:-उत्तरी दिल्लीः 100 से ज्यादा मामलों में शामिल आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मुखबिर को सक्रिय किया

क्षेत्र में स्नेचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसीपी ओमप्रकाश लेखवाल ने AATS इंस्पेक्टर संदीप गोदारा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम ने जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान टीम ने पाया कि पीएस मंगोलपुरी का बीसी मध्य जिले के इलाके में स्नैचिंग को अंजाम दे रहा है साथ ही वह लोगों का फोन भी छीन रहा है. कुख्यात स्नैचर को पकड़ने के लिए टीम ने मुखबिर को सक्रिय किया.

आरोपी को पकड़ने के लिये जाल बिछाया

जांच के दौरान हेड कांस्टेबल प्रवीण सिंह को एक गुप्त सूचना मिली कि अपराधी मोबाइल खरीदने के लिए मध्य जिले में आएंगा. सूचना पाते ही पुलिस ने मध्य रात्रि को दिल्ली कमला बाजार गोल चक्कर के पास जाल बिछाया. पुलिस ने गोल चक्कर की तरफ से स्कूटी पर एक व्यक्ति को आते देखा. जिसके बाद टीम ने उसे पकड़ लिया.

जांच में स्कूटी भी चोरी की पाई गई

आरोपी की पहचान हिमांशु के रूप में की गई है. जांच में स्कूटी भी चोरी की पाई गई है. साथ ही उसके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद किए गए है. फिलहाल टीम ने आरोपी को पकड़ लिया है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details