दिल्ली

delhi

गोकुलपुरी विधानसभा: जनता बोली- AAP विधायक ने नहीं किया कोई भी काम

By

Published : Jan 10, 2020, 10:41 AM IST

आम आदमी पार्टी के विधायक चौधरी फतेह सिंह पर जनता ने काम न करने के आरोप लगाए हैं. गोकुलपुरी विधानसभा क्षेत्र के जोहरीपुर वार्ड की जनता का कहना है कि यहां सड़कों की हालत खस्ता है. साथ ही कई और परेशानियां हैं.

AAP MLA of Gokulpur Assembly
AAP विधायक पर काम न करने के आरोप

नई दिल्ली: गोकुलपुरी विधानसभा क्षेत्र के जोहरीपुर वार्ड की जनता ने स्थानीय विधायक पर काम न करने के आरोप लगाए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां जगह-जगह कूड़े का अंबार लगा है, सड़कों की हालत खस्ता है लेकिन विधायक का कोई ध्यान नहीं है.

AAP विधायक पर काम न करने के आरोप


जोहरीपुर वार्ड की जनता परेशान
जोहरीपुर वार्ड की जनता का कहना है कि भले ही आम आदमी पार्टी विकास के लाख दावे कर रही हो लेकिन यहां कोई विकास नहीं हुआ. यहां तक कि मोहल्ला क्लिनिक का काम भी अधूरा पड़ा है. मोहल्ला क्लिनिक के उद्घाटन के दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक को इसीलिए काले झंडे दिखाए थे. क्लिनिक को कुत्तों ने अपना आशियाना बना लिया है.


'क्षेत्र में नहीं दिखे विधायक'
स्थानीय जनता का आरोप है कि विधायक कभी क्षेत्र में दिखाई नहीं देते. सीवर लाइन और जल बोर्ड की लाइन बिछाने के लिए सड़कें तो तोड़ी गईं लेकिन उन्हें कभी दोबारा ठीक नहीं किया गया. सड़कों पर गड्ढा, बिजली के खंभों पर झूलती तारें और नाला रोड पर अंधेरे की वजह से कभी भी हादसा हो सकता है. बड़ी बात ये कि आप विधायक चौधरी फतेह सिंह यमुनापार विकास बोर्ड के चेयरमैन भी रह चुके हैं लेकिन फिर भी इस क्षेत्र में विकास नहीं हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details