दिल्ली

delhi

दिल्ली के हरि नगर विधानसभा में कूड़े को लेकर आप विधायक का बीजेपी पर हमला

By

Published : Oct 1, 2022, 2:25 PM IST

दिल्ली में कचरे की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बीजेपी के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रही है. आप विधायक राजकुमारी ढिल्लों ने भी अपनी हरि नगर विधानसभा में कचरे की समस्या को लेकर एमसीडी के खिलाफ अभियान चलाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: शराब नीति को लेकर जब से बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू किया उसके बाद आप भी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में कूड़ों को लेकर बीजेपी को लगातार कटघरे में खड़ा कर रही है. अब हरि नगर इलाके की आप विधायक राजकुमारी ढिल्लों ने कूड़े को लेकर ना सिर्फ बीजेपी बल्कि केंद्र और एलजी पर भी निशाना साधा.

राजधानी में इन दिनों अलग-अलग मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जंग जारी है, वहीं दूसरी तरफ कूड़े की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है और उनके खिलाफ हर एक विधानसभा इलाके में अभियान चलाया जा रहा है.

दिल्ली में कचरे के समस्या

हरि नगर विधानसभा में ऐसी ही एक जगह पर जहां कूड़े के ढेर जमा हो रहे हैं, वहां की आप विधायक राजकुमारी ढिल्लों अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर ना सिर्फ डेढ़ दशक तक एमसीडी में काबिज़ बीजेपी को घेरा बल्कि केंद्र सरकार के साथ-साथ एलजी पर भी निशाना साधा. उन्होने कहां, जहां एक तरफ दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार दिल्ली के लोगों की बेहतरी के साथ-साथ सडकें, स्कूल तथा मोहल्ला क्लीनिक बनवा रही है, वही एमसीडी की लापरवाही के कारण शहर में कूड़ों का पहाड़ बनना ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें:ख़बर का असर: संगम विहार की गली में पहुंची कचरा उठाने वाली गाड़ी

आप नेता ने कहा, यहां पास में ही एमसीडी का स्कूल है जहां काफी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं, दूसरी तरफ डीडीए का पार्क जहां सैकड़ों लोग रोज सैर करने आते हैं और साथ ही दिल्ली सरकार का मोहल्ला क्लीनिक भी है. बावजूद इसके इस समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. उन्होने बीजेपी को घेरते हुए इलाके के लोगों को यह भरोसा दिलाया कि कूड़े के पहाड़ से पूरी दिल्ली में निजात दिलाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास योजना है, जिस पर हमारा काम चल रहा है और जल्द ही इसको हम जमीनी स्तर तक लागू करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details