दिल्ली

delhi

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने युवक का पिटाई का वीडियो किया शेयर, पुलिस से कार्रवाई की मांग

By

Published : Aug 4, 2021, 1:49 AM IST

दिल्ली के औखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने फोसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में कुछ लोग एक युवक बड़ी ही बेरहमी में पीट रहे हैं. वीडियो साझा करते हुए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस के रवैये पर चिंता जाहिर करते हुए आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की मांग की है.

Ranjeet nagar youth beating case
AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस से की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली :
मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक युवक को बीच गली में बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कुछ युवक नौशाद अली नाम के शख्स की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. इस मामले में दिल्ली के रंजीत नगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया हा. विधायक अमानतुल्लाह खान ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार वीडियो में एक शख्स को बीच गली में पीटा जा रहा है. उस पर पत्थर से वार किए जा रहे हैं. बेहोशी की हालत में भी उस पर पत्थर से हमला किया जा रहा है. इसके बाद हमलावर वहां से चले जाते हैं. हमले का यह वीडियो गली के ही एक मकान की छत से बनाया गया है. इस वीडियो को फेसबुक पर साझा करते हुए विधायक अमानतुल्लाह खान ने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है.

युवक को पीटते बदमाश

ये भी पढ़ें-अशोक नगर में पुजारी और फूल वाले के बीच मारपीट, वीडियो CCTV में कैद

पुलिस सूत्रों का कहना है कि 2 अगस्त की रात 10.30 बजे रणजीत नगर थाने में झगड़े की सूचना मिली थी. घायल नौशाद अली को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुबह नौशाद अली को डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके बाद पुलिस ने घटना को लेकर बयान देने को कहा लेकिन उसने कोई जानकारी नहीं दी. इसके बाद डीडी एंट्री के आधार पर रंजीत नगर थाने में आईपीसी की धारा 308/323/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details