दिल्ली

delhi

बुलडोजर के बल पर बीजेपी जनता को कर रही है परेशान: आतिशी

By

Published : Apr 22, 2022, 6:54 PM IST

AAP नेता आतिशी ने जहांगीरपुरी मामले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बुलडोजर के बल पर जनता को परेशान कर रही है.

आतिशी
आतिशी

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अब बुलडोजर को लेकर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने साउथ एमसीडी और ईस्ट एमसीडी के मेयर को पत्र लिखा है. इस पत्र में जिन इलाकों में अतिक्रमण हैं बुलडोजर के जरिए कार्रवाई की बात कही है. वहीं, इस पर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि निगम की सत्ता पर काबिज बीजेपी ने 15 साल तक जनता को लूटा है और अब बचे हुए दिनों में वह बुलडोजर के बल पर जनता को लूट रहे हैं. इस संबंध में लगातार लोग शिकायत लेकर आप विधायकों के पास आ रहे हैं कि बीजेपी के पार्षद उन्हें धमका रहे हैं.

कालकाजी से आप विधायक आतिशी ने कहा कि बीजेपी के पार्षद लोगों धमका रहे हैं कि हमारे पैसे की मांग पूरी करो अगर नहीं पूरी की तो कॉलोनी में बुलडोजर चला देंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में हर कॉलोनी में थोड़ा बहुत अवैध निर्माण है किसी ने घर का थोड़ा छाजा या बाल्कनी बढ़ाई हुई है. लेकिन यह सब कुछ बीजेपी के देख रेख में ही हुआ है. साथ ही कहा 15 साल तक बीजेपी ने अवैध निर्माण करवाया है. बीजेपी के नेताओं को पता है कि उनके भ्रष्टाचार का कार्यकाल खत्म हो रहा है. ऐसे में वह आखिरी बेचे हुए दिन में फिर उगाही करना चाह रहे हैं. यही कारण है जिसकी वजह से यह लोग बुलडोजर की राजनीति कर रहे हैं.

आप नेता आतिशी
आप कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि जनता बीजेपी की गुंडागर्दी और उगाही से ना डरे आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो आम आदमी पार्टी के विधायक जनता के साथ खड़ी है. आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता जनता से बीजेपी को किसी भी तरह से गुंडागर्दी और उगाही नहीं करने देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details