दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी बोलीं, सीएम केजरीवाल का खेल, दो राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे जेल

By

Published : Jun 6, 2022, 3:04 PM IST

दो राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे जेल

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने AAP पर प्रशासन का दुरुपयोग करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में तमाम पोल्स और रेड लाइट पर AAP प्रत्याशी के पोस्टर और बैनर लगाकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है.

नई दिल्ली :AAP सरकार द्वारा राजेंद्र नगर विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रशासन का दुरुपयोग किया जा रहा है. तमाम रेड लाइट, पोल्स और RO ऑफिस के बाहर लगे AAP नेता दुर्गेश पाठक के बैनर और पोस्टर नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसा कहना है केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का. दरअसल मीनाक्षी लेखी राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राजेश भाटिया के समर्थन RO ऑफिस पहुंची, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे AAP द्वारा किए जा रहे प्रशासन के दुरुपयोग की शिकायत करेंगी.

दरअसल सोमवार को राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन का अंतिम दिन है. ऐसे में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों द्वारा नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी राजेंद्र नगर से बीजेपी उम्मीदवार राजेश भाटिया को समर्थन देने RO ऑफिस पहुंची, जहां उन्होंने मीडिया के सामने AAP द्वारा प्रशासन का दुरुपयोग करने का गंभीर आरोप लगाया है.

दो राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे जेल

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के तमाम पोल्स और रेड लाइट पर AAP प्रत्याशी के पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं. यहां तक की RO ऑफिस के बाहर भी बड़े स्तर पर पोस्टर लगाए गए हैं. यह सीधे तौर पर नियमों का उल्लंघन है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि वे इसे लेकर RO से शिकायत करना चाहती हैं.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिल्ली सीएम केजरीवाल के इस खेल में अब तक 2 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री जेल जा चुके हैं. दिल्ली और पंजाब दोनों के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में जेल की सलाखों के पीछे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल दोनों का ही स्वास्थ्य खराब है. सत्येंद्र जैन के घर पर हुई छापेमारी पर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट को सतेंद्र जैन के खिलाफ कोई जानकारी मिली होगी, तभी छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details