दिल्ली

delhi

BJP के खिलाफ विपक्ष की बैठक में AAP गायब, जानिये सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा

By

Published : Aug 20, 2021, 8:48 PM IST

शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में विपक्षी दलों की बैठक हुई. इसमें TMC, NCP, DMK, CPI, शिवसेना सहित 19 पार्टियां शामिल हुईं. इस बैठक में आम आदमी पार्टी को किसी भी प्रकार का कोई निमंत्रण नहीं भेजा गया.

सौरभ भारद्वाज
सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली :भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट हुए विपक्ष ने शुक्रवार को कांग्रेस की अंतिरिम अध्यक्ष सोनिया के बुलावे पर बैठक की. हालांकि, इस बैठक के लिए आम आदमी पार्टी को निमंत्रण नहीं भेजा गया था. दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी पहले ही गोवा, उत्तराखंड, पंजाब और उत्तरप्रदेश के चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई है. इस दौरान AAP अपनी आम सभाओं में भाजपा के खिलाफ मुखर होकर बोलती रही है. सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में आम आदमी पार्टी को नहीं बुलाए जाने के सवाल पर AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने चुप्पी साध ली.

बैठक में नहीं बुलाए जाने पर AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि विपक्ष एकजुट है. वैसे भी हमें न बीजेपी वाले बुलाते हैं और न ही कांग्रेस. दोनों तरफ से ऐसा ही होता है.

ये भी पढ़ें-बस घोटाले की सीबीआई जांच के आदेश पर भड़की बीजेपी,जानिए क्या है मामला ?

गौरतलब है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की गई. उन्होंने कहा कि संसद में नहीं, बल्कि बाहर भी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा बुलाई गई इस बैठक में कांग्रेस समेत 19 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए. इनमें टीएमसी, एनसीपी, डीएमके, शिवसेना, सीपीआई और सीपीएम जैसी तमाम पार्टियां शामिल हुई थी. हालांकि, AAP को इसके लिये निमंत्रण नहीं भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details