दिल्ली

delhi

Manish Kashyap Case: तमिलनाडु से कड़ी सुरक्षा के बीच बिहार पहुंचा यूट्यूबर मनीष कश्यप, बेतिया कोर्ट में पेशी

By

Published : Aug 7, 2023, 10:47 AM IST

Updated : Aug 7, 2023, 1:02 PM IST

यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap ) को बेतिया कोर्ट में पेश किया गया है. इससे पहले बिहार के बेतिया पहुंचे मनीष को रेलवे स्टेशन से कड़ी सुरक्षा के बीच SP कार्यालय लाया गया. बेतिया में मनीष कश्यप पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पढ़ें पूरी खबर पढ़ें पूरी खबर..

बिहार पहुंचा मनीष कश्यप
बिहार पहुंचा मनीष कश्यप

यूट्यूबर मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया कोर्ट में आज यूट्यूबर मनीष कश्यप को पेश किया गया है. मझौलिया कांड संख्या 193/21, 736/20, 737/20 में बेतिया कोर्ट में मनीष कश्यप की पेशी हुई है. इससे पहले मनीष कश्यप को कड़ी सुरक्षा के बीच रेल मार्ग से तमिलनाडु के मदुरई जेल से बिहार लाया गया है. बेतिया स्टेशन पर यूट्यूबर को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी थी. इसके बाद भारी सुरक्षा के बीच उसे एसपी कार्यालय लाया गया.

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap 27 जून को नहीं आ रहा बिहार, कल होनी थी बेतिया कोर्ट में पेशी

मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी:पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना में साल 2020 में यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मनीष पर चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह से चुनाव के दौरान मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप है. इसी मामले में आज मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी हुई है.

एसपी कार्यालय के बाहर कड़ी सुरक्षा

तमिलनाडु से ट्रेन से लाया गया बिहार: बेतिया कोर्ट ने यूट्यूबर मनीष की पेशी के लिए कई बार तारिख दी, लेकिन लेकिन तमिलनाडु से उसे बिहार नहीं लाया जा सका था. मनीष कश्यप से मिलने के लिए कोर्ट के बाहर सैकड़ों की तादाद में समर्थक पहुंचे हैं. कोर्ट कैंपस के बाहर मनीष कश्यप की मां भी पहुंची हैं.

एसपी कार्यालय के बाहर मनीष कश्यप की मां

मनीष कश्यप पर 7 मामले: बता दें कि फेक वीडियो केस में फंसे यूट्यूबर मनीष कश्यप पर बेतिया में एक दो नहीं बल्कि 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें से 5 मामले में वह चार्जशीटेड हैं और एक मामले में जमानत पर है. सातवें केस में पटना हाईकोर्ट पटना ने उसकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी थी. यूट्यूबर पर मझौलिया कांड संख्या 337/20, मझौलिया कांड संख्या 336/20, मझौलिया कांड संख्या 193/21, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 109/19, बेतिया नगर कांड संख्या 289/19, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 338/19 और बेतिया नगर कांड संख्या 290/19 के तहत मामले दर्ज हैं. 193/21 मझौलिया कांड में यूट्यूबर मनीष कश्यप कि जमानत अर्जी हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है.

Last Updated : Aug 7, 2023, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details