दिल्ली

delhi

प्रेमिका के बेडरूम में दफन मिली प्रेमी की लाश, हत्या के बाद हुई थी जलाने की कोशिश

By

Published : Aug 17, 2021, 9:19 PM IST

गाजियाबाद में प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस को प्रेमी की लाश प्रेमिका के बेडरूम से बरामद हुई है, जिसे जमीन में दफनाया गया था. गाजियाबाद पुलिस मामले में बारीकी से जांच कर रही है.

youth
youth

नई दिल्ली/गाजियाबाद :राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. युवक की लाश प्रेमिका के घर से बरामद हुई है. आरोप है कि युवक की हत्या प्रेमिका के घर वालों ने ही की है. प्रेमिका के घर वालों ने युवक की हत्या के बाद उसे जलाने की कोशिश की, उसके बाद उसे जमीन में दफना दिया.


मृतक की पहचान मुरसलीम के तौर पर हुई है. मुरसलीम पिछले कई दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. मुरसलीम के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने युवक को तलाशने की कोशिश नहीं की. परिजनों ने शुरू में ही युवती के परिवार पर शक जाहिर किया था. हालांकि पुलिस का दावा है कि युवक की मोबाइल लोकेशन लगातार ट्रेस की जा रही थी. लोकेशन प्रेमिका के घर की मिलते ही वहां पर तलाशी ली गई. घर के बेडरूम वाले हिस्से में युवक का शव फर्श के नीचे दफन किया गया था.

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिस पर प्रेमिका के परिवार वालों को एतराज था. नतीजन उन्होंने युवक की हत्या कर दी. पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

पढ़ेंःभैंस की पूंछ में लिपटने से युवक की मौत, गांववालों की हकीकत सुन रह जाएंगे दंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details