दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: वाकाड में शराब पार्टी के दौरान युवक की हत्या

By

Published : Jul 30, 2022, 10:11 AM IST

Updated : Jul 30, 2022, 1:07 PM IST

महाराष्ट्र के वाकाड में शराब पार्टी के दौरान मामूली बात पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. पुलिस मामला दर्ज कर 9 लोगों को हिरासत में लिया है.

Young man murdered in pune wakad while clash in party
महाराष्ट्र: वाकाड में शराब पार्टी के दौरान युवक की हत्या

पुणे: वाकाड में श्रावण मास शुरू होने से पहले पार्टी में शामिल होना एक युवक के लिए भारी पड़ गया. पार्टी के दौरान मामूली बात लेकर आठ-नौ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने कुल 9 लोगों को हिरासत में लिया है. मारे गए 19 वर्षीय युवक की पहचान खांडू उर्फ दीपक गायकवाड़ के रूप में हुई है. इस विवाद में लखन लगास घायल हो गया.

घायल युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. वकाड पुलिस ने जानकारी दी है कि उसकी हालत बेहद गंभीर है. पुलिस के मुताबिक, श्रावण मास शुरू होने से पहले वाकाड क्षेत्र में मुथा नदी के पास दो गुट शराब पीने के लिए बैठे थे. इनमें से एक गुट के एक युवक ने पार्टी में मौजूद एक युवा मित्र से सिगरेट और शराब लाने को कहा. फिर उसे दूसरे गुट द्वारा बताया गया कि वह इन सब चीजों का आदी नहीं है. उसने उसे शराब, सिगरेट न पीने के लिए कहा. इसी बात को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गयी.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: नागपुर में 11 वर्षीय लड़की से कई बार सामूहिक दुष्कर्म, 10 आरोपी गिरफ्तार

बाद बढ़ने पर नाराज दूसरे गुट के युवकों ने खांडू उर्फ दीपक की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया और उसकी हालत गंभीर है. घायल युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में वकाड पुलिस ने एक नाबालिग समेत कुल नौ लोगों को हिरासत में लिया है और वकाड पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 30, 2022, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details