दिल्ली

delhi

युवक ने ब्लेड से पत्नी की नाक काटी, बेटी को फंदे पर लटकाया, फिर कर ली आत्महत्या

By

Published : May 11, 2023, 4:41 PM IST

कानपुर के नौबस्ता गल्ला मंडी में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक आपा खो बैठा. उसने ब्लेड से पत्नी की नाक काट दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. युवक ने बेटी को फंदे पर लटका कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद खुद की भी जान ले ली.

कानपुर में बेटी की हत्या के बाद पिता ने दी जान.
कानपुर में बेटी की हत्या के बाद पिता ने दी जान.

कानपुर में बेटी की हत्या के बाद पिता ने दी जान.

कानपुर :जिले के नौबस्ता गल्ला मंडी में गुरुवार को पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. पति ने ब्लेड से पत्नी की नाक काट दी. पति का गुस्सा यहीं नहीं थमा, उसने बेटी को फंदे पर लटका कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पकड़े जाने के डर से खुद की भी जान ले ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के नौबस्ता गल्ला मंडी की है. यहां पर मछरिया बाजार, बाबा नगर का रहने वाला छोटू शाह (38) जिला पंचायत सदस्य अमौली बृजेश पटेल के निर्माणाधीन मकान में पत्नी रूखसार, बेटी आरजू (12) व दो बेटों आरिफ और आर्यन के साथ रहता था. छोटू शाह जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी चलाता था. डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल ने बताया कि छोटू पत्नी पर शक करता था. इसे लेकर आए दिन वह पत्नी से झगड़ता रहता था. सात महीने से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. कुछ परिचितों ने दोनों के बीच तीन दिन पहले ही समझौता कराया था.

डीसीपी साउथ ने बताया कि गुरुवार को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया. इससे गुस्साए पति ने पहले ब्लेड से रूखसार की नाक काट दी. बेटी आरजू ने इसका विरोध किया तो जबरन उसे फंदे पर लटका दिया. इससे उसकी मौत हो गई. कुछ ही देर में छोटू ने दूसरे कमरे में जाकर खुद की भी जान ले ली. रूखसार के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस को भी जानकारी दी गई. कुछ ही देर में डीसीपी साउथ, एसीपी नौबस्ता, बाबूपुरवा समेत भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई. पुलिस ने घायल रूखसार को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :पुलिस ने किया खुलासा, पिता के दारू पीकर पीटने पर बेटे ने की थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details