दिल्ली

delhi

झांसी में पूछताछ के लिए लाए गए युवक ने थाने के बाहर चाकू से काटी गर्दन, परिजनों का हंगामा

By

Published : Jan 22, 2023, 8:35 PM IST

Updated : Jan 22, 2023, 9:11 PM IST

झांसी में पूछताछ के लिए लाए गए युवक ने थाने के बाहर चाकू से गर्दन काट ली. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv bharat
झांसी में पूछताछ के लिए लाए गए युवक ने थाने के बाहर काटी गर्दन, हालत गंभीर

झांसी: जनपद के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार को चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए थाने लाया गया. आरोपी ने थाने के बाहर अपनी गर्दन चाकू से काट ली. उसकी हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, मेडिकल कॉलेज में एसपी सिटी, सीओ सिटी सहित भारी पुलिस बल तैनात है. डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.वहीं, अस्पताल पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसे चार दिन से थाने में बैठाए हुए थी. अब पुलिस घायल युवक से मिलने भी नहीं दे रही है. इसे लेकर परिजनों ने हंगामा भी किया.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

एसपी सिटी राधेश्याम राय के मुताबिक शनिवार को झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना निवासी एक युवक विनोद कुमार ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया था की उसके घर में चोरी हुई है. इसके साथ ही उसने उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना निवासी पुष्पेंद्र अहिरवार के खिलाफ चोरी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र को रविवार को थाना में पूछताछ के लिए बुलाया था. पुष्पेंद्र अपने गांव के दो लोगों जीवन और अंकित के साथ थाने पहुंचा था. थाने में उससे पूछताछ चल रही थी. इस दौरान वह अचानक अपने साथियों के साथ थाने के बाहर आ गया. वहां उसने अपने साथ लेकर आए धारदार चाकू से अपनी गर्दन काट ली, जिससे वह घायल हो गया. यह देखते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस वालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.

एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि घटना की जानकारी उसके साथ में आए जीवन और अंकित ने अंदर थाने में आ कर दी. जिसके चलते पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल पहुंचे परिजनों को जब युवक से नहीं मिलने दिया गया तो उन्होंने हंगामा किया.

यह भी पढ़ें-Akhilesh Yadav बोले, भाजपाइयों ने सब बर्बाद कर दिया, इन्हें कुर्सी दे दो तो तोड़ देंगे

Last Updated :Jan 22, 2023, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details