दिल्ली

delhi

घायल चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक

By

Published : Jun 29, 2023, 3:59 PM IST

Updated : Jun 29, 2023, 4:12 PM IST

सहारनपुर जिला अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद के हालचाल लेने के लिए पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया भी पहुंचे.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुरः सहारनपुर जिला अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद के हालचाल लेने के लिए पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया भी पहुंचे. इस दौरान दोनों ही पहलवानों ने आजाद पर हुए हमले की निंदा की.


भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद को सहारनपुर जिला अस्पताल में मिलने के लिए पहलवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हमले की कड़ी निंदा की. उन्होंने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की. बजरंग पुनिया ने कहा कि ये जातिवाद का मुद्दा नहीं है. चंद्रशेखर समाज को सुधारने के लिए आवाज उठा रहे हैं. वे किसी जातिवाद को बढ़ावा नहीं देते हैं इसलिए इस मामले को जातिवाद के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. यह हमला निंदनीय है. जल्द से जल्द हमलावरों को पकड़ा जाए. वहीं साक्षी मलिक ने कहा कि मैं ये नहीं बता सकती कि इसके पीछे क्या कारण है लेकिन ये जरूर कहूंगी कि भीम आर्मी संस्थापक पर यह हमला गलत है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि बुधवार की शाम भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद पर अज्ञात कार सवारों ने हमला कर दिया था. हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की थी. इसके बाद हमलावर भाग गए थे. चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने निंदा की है. वहीं, अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है.

ये भी पढ़ेंः काशीराज परिवार विवाद, राजकुमारी ने कहा- नौकर की इतनी हैसियत, जो दर्ज करा दे राजा की बेटी पर मुकदमा

Last Updated :Jun 29, 2023, 4:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details