दिल्ली

delhi

पहलवान सुशील कुमार ने रोहिणी कोर्ट में रेगुलर जमानत याचिका दायर की

By

Published : Oct 4, 2021, 7:53 PM IST

Wrestler
Wrestler

पहलवान सुशील कुमार ने सागर राणा मर्डर केस में रोहिणी कोर्ट में रेगुलर जमानत याचिका दायर की है. दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को इसी साल 23 मई को गिरफ्तार किया गया था.

नई दिल्ली :पहलवान सुशील कुमार ने सागर राणा मर्डर केस में रोहिणी कोर्ट में रेगुलर जमानत याचिका दायर की है. इस याचिका पर कल यानी पांच अक्टूबर को सुनवाई होगी. दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को इसी साल 23 मई को गिरफ्तार किया था.

बीते 29 सितंबर को रोहिणी कोर्ट ने इस मामले के एक आरोपी अनिरुद्ध दहिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. छह अगस्त को कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की ओर से दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लिया था. कोर्ट ने इस मामले के मुख्य आरोपी सुशील कुमार समेत 13 लोगों को आरोपी बनाया है. बीते दो अगस्त को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में में चार्जशीट दाखिल की थी.

बता दें कि पिछले 23 मई को सुबह दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को मुंडका से गिरफ्तार किया था. रोहिणी कोर्ट ने पिछले 15 मई को सुशील पहलवान समेत नौ आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. दिल्ली पुलिस ने सुशील पहलवान पर एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी.

पढ़ेंःलखीमपुर खीरी हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी, कहा- ऐसी घटनाओं की जिम्मेदारी कोई नहीं लेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details