दिल्ली

delhi

प्रतापगढ़ में अखिलेश यादव का स्वागत करने पहुंचे पूर्व विधायक की तबीयत बिगड़ी, हार्ट अटैक से मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 5, 2023, 9:01 AM IST

प्रतापगढ़ में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में अखिलेश (Akhilesh Yadav in Pratapgarh) यादव का स्वागत करने पहुंचे पूर्व विधायक श्याद अली (Former MLA Shyad Ali) की तबीयत बिगड़ गई. उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

etv bharat
etv bharat

प्रतापगढ़ःउत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जनपद से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां समाजवादी पार्टी द्वारा दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में बुधवार को अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव का स्वागत करने पहुंचे पूर्व विधायक श्याद अली की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उन्हें इलाज के लिए प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पूर्व विधायक की मौत की सूचना पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई.



समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मुताबिक रानीगंज विधानसभा के पूर्व विधायक श्याद अली प्रतापगढ़ पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. सपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है. घटना पर अखिलेश यादव ने दुख जताया है. समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल एक्स प्लेटफार्म पर लिखा है कि "पूर्व विधायक, प्रतापगढ़ निवासी जनाब श्याद अली जी का इंतकाल, अत्यंत दुःखद. उनकी आत्मा को शांति दें भगवान. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं. भावभीनी श्रद्धांजलि !" बता दें कि वह बेलखनाथधाम ब्लॉक के चौखड़ा गांव के निवासी थे. लेकिन वह शहर स्थित अचलपुर मोहल्ले में अपने मकान में परिवार के साथ रहते थे.



गौरतलब है अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे हैं. यहां प्रतापगढ़ राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है. इस कार्यकर्ता शिविर में अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव हिस्सा लेने पहुंचे हैं. गुरुवार को प्रशिक्षण शिविर के समापन पर अखिलेश यादव एक जन सभा को भी संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- MP Elections : मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे अखिलेश यादव, दो दिन करेंगे चुनाव प्रचार

यह भी पढ़ें- चंदौली कांड पर बोले सपा विधायक, पुलिस प्रताड़ना से हुई गुड़िया की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details