दिल्ली

delhi

उत्तराखंड: पतंजलि की महिला कर्मचारियों से चलती बस में मारपीट और छेड़छाड़, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 5, 2022, 7:26 PM IST

पतंजलि वेलनेस सेंटर (Patanjali Wellness Center) में काम करने वाले कर्मचारियों से छेड़खानी और मारपीट (Patanjali Wellness Center employees assaulted) के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इन कर्मचारियों से चलती बस में मारपीट और छेड़छाड़ की गई.

Patanjali News
उत्तराखंड

लक्सर:कोतवाली क्षेत्र स्थित हुसैनपुर गांव के पास बस में सवार फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है. ये सभी कर्मचारी पतंजलि वेलनेस सेंटर में काम करते हैं. मामले में लक्सर कोतवाली पुलिस ने दो नामजद और कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, लक्सर के मलकपुर सिद्धडू गांव निवासी मोनू ने लक्सर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम वो बहादराबाद स्थित पतंजलि वेलनेस सेंटर से काम करके स्टाफ बस से घर वापस लौट रहे थे. बस में उनके साथ 6 महिला कर्मचारी और 7 से 8 पुरुष कर्मचारी भी मौजूद थे. जैसे ही बस लंढौरा के पास पहुंची तभी बस में जबरन दो युवक घुस आए. ये युवक महिलाओं के साथ छेड़खानी करने लगे.

पढे़ं-8 दिसंबर को दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, ये रहा कार्यक्रम

स्टाफ ने जब उनका विरोध किया गया तो आरोपियों ने हुसैनपुर गांव के पास अपने 8 से 10 अन्य साथियों को भी बुला लिया. जिसके बाद सभी कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पीड़ित की तहरीर पर लक्सर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दीपक और वरुण नाम के दो नामजद और 7 से 8 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details