दिल्ली

delhi

जानिए कहां तीन सिर वाले बच्चे का हुआ जन्म, भगवान का अवतार मानकर देखने उमड़ी भीड़!

By

Published : Jul 12, 2021, 9:09 PM IST

मैनपुरी में महिला ने 3 सिर वाले बच्चे को दिया जन्म
मैनपुरी में महिला ने 3 सिर वाले बच्चे को दिया जन्म ()

यूपी के मैनपुरी में एक महिला ने तीन सिर वाले बच्चों को जन्म दिया है. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद परिजन महिला और बच्चे को घर ले गए. लोग अब इस बच्चे को भगवान का अवतार बता रहे हैं.

मैनपुरी :जिले के किशनी थाना क्षेत्र में गुलारियापुर गांव की एक महिला ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, प्रसव के बाद महिला को अस्पताल से घर भेज दिया गया है. बच्चे को देखकर डॉक्टरों और परिजनों के होश उड़ गए. कुछ देर में ही तीन सिर वाले बच्चे को देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. तीन सिर वाले बच्चे को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग अब इस बच्चे को भगवान का अवतार बता रहे हैं.

मैनपुरी में महिला ने 3 सिर वाले बच्चे को दिया जन्म

इसे भी पढ़े-योगी के जनसंख्या नियंत्रण के खिलाफ नीतीश

रागिनी पत्नी धर्मेंद्र ने कुसमरा स्थित अस्पताल में तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया. रागिनी के परिजन ने बताया कि सोमवार की सुबह अचानक रागिनी को प्रसव पीड़ा हुई और परिजन उसे कुसमरा स्थिति अस्पताल ले गए, जहां रागनी ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रागिनी और नवजात बच्चे को घर ले जाया गया है. तीन सिर वाले बच्चे की बात कई गांवों में फैल चुकी है. बच्चे को देखने के लिए लोग उत्साहित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details