दिल्ली

delhi

Bijnor में गुलदार के हमले से महिला की मौत, बच्ची घायल

By

Published : Mar 18, 2023, 5:33 PM IST

बिजनौर में गुलदार के हमले से एक महिला की मौत हो गई वहीं एक अन्य हमले में एक बच्ची घायल हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिजनौर: जिले में खूंखार गुलदार के आतंक से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुलदार के हमले में अभी हाल ही में 3 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. शनिवार को गुलदार के एक हमले में महिला की मौत हो गई वहीं एक अन्य हमले में बच्ची घायल हो गई.

बिजनौर में गुलदार के हमले से दहशत.
जानकारी के मुताबिक बिजनौर के नगीना काज़ीवाला गांव की मिथलेश (42) शनिवार दोपहर घर से कुछ ही दूरी पर जंगल में गईं थी. इसी दौरान गन्ने के खेत से निकलकर एक गुलदार ने अचानक उन पर हमला बोल दिया. गुलदार ने महिला को अपना निवाला बना लिया. गांव में मिथिलेश की मौत की खबर पहुंचते ही ग्रामीण गुलदार की तलाश में जुट गए. वहीं, महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बच्ची पर भी बोला हमला
वहीं, नगीना थाना क्षेत्र के बूढ़ावाला निवासी अमर सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह वह जंगल की तरफ खेतों में काम कर रहे थे. सुबह उनकी 7 साल की बेटी नैना खेत में पानी देने आ रही थी. इसी दौरान गन्ने के खेत में घात लगाए छिपे गुलदार ने नैना पर हमला कर दिया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर वह मौके से फावड़ा लेकर दौड़े. इसके बाद उन्होंने गुलदार पर फावड़े से वार कर अपनी बेटी को बचाया. गुलदार के इस हमले से उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. बेटी को आनन-फानन में उन्होंने नगीना सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. उधर जंगल से गन्ने के खेत में गुलदार के पहुंचने से किसानों में दहशत का माहौल बन गया है.

इस बारे में डीएफओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि हाल ही में दो मासूम बच्चों सहित एक महिला की गुलदार के हमले में जान चली गई है जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. हादसे वाले स्थल के इर्द-गिर्द ट्रैप कैमरे व ड्रोन उड़ा कर गुलदार की लोकेशन पता की जाएगी. जल्द ही गुलदार को पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Electricity Department : यूपी में हड़ताल कर रहे 1332 संविदा बिजली कर्मियों की गई नौकरी, ऊर्जा मंत्री ने दी कड़ी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details