दिल्ली

delhi

गुजरात में नवरात्रि उत्सव के दौरान केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल

By

Published : Oct 2, 2022, 2:18 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 2:33 PM IST

गुजरात के राजकोट शहर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर पानी की एक बोतल फेंकी गई. प्लास्टिक की यह बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से निकल गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

राजकोट : गुजरात के राजकोट शहर में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर पानी की एक बोतल फेंकी (Bottle thrown at Kejriwal) गई. आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने रविवार को यह जानकारी दी. हालांकि, प्लास्टिक की यह बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से निकल गयी. इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि शनिवार रात नवरात्रि के एक गरबा कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल जब लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तभी पीछे से उनकी ओर किसी ने एक बोतल फेंक दी.

गुजरात में नवरात्रि उत्सव के दौरान केजरीवाल पर फेंकी गई पानी की बोतल

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ सुरक्षा अधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, जब वह भीड़ के बीच से गुजर रहे थे. आम आदमी पार्टी (आप) के मीडिया संयोजक सुकनराज ने कहा, "बोतल कुछ दूर से फेंकी गई थी. बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से गुजरी। ऐसा लगता है कि बोतल केजरीवाल पर फेंकी गई थी, लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि यह क्या मामला था. इस संबंध में पुलिस से संपर्क करने की कोई आवश्यकता नहीं थी."

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से ही गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. मान ने भी राजकोट के एक अन्य गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. दोनों मुख्यमंत्री शनिवार को कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ में रैली करने के बाद रात में राजकोट में रुके थे. वे रविवार को सुरेंद्रनगर शहर और साबरकांठा के खेड़ब्रह्मा शहर में दो रैली को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे.

Last Updated :Oct 2, 2022, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details