दिल्ली

delhi

वसीम रिजवी को हरिद्वार जेल में फिदायीन हमले का खतरा! जारी किया वीडियो

By

Published : Sep 1, 2022, 1:27 PM IST

वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने हरिद्वार जिला कारागार में अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि उनकी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है और वो ‌फिदायीन हमले में मारे जा सकते हैं.

Haridwar
वसीम रिजवी

हरिद्वार:उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने हरिद्वार जिला कारागार में अपनी जान को खतरा बताया है. एक ताजा वीडियो जारी कर त्यागी ने कहा क‌ि उनकी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है और वो ‌फिदायीन हमले में मारे जा सकते हैं. इसी के साथ ही त्यागी ने ये भी बताया कि वो 2 सितंबर को हरिद्वार की जिला कारागार में सरेंडर करेंगे.

हरिद्वार के खड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में आयोजित तीन दिवसीय धर्म संसद के दौरान कथित अमर्यादित भाषणों का प्रयोग करने वाले उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने एक वीडियो जारी किया है वीडियो में बताया है कि, जब वो जिला कारागार रोशनाबाद में बंद थे तो ज्वालापुर के कुछ असामाजिक तत्व जेल में आकर उनकी गर्दन काटना चाहते थे. हालांकि, जेल की सख्ती की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

वसीम रिजवी को हरिद्वार जेल में फियादीन हमले का खतरा!

त्यागी ने कहा कि, जो कदम उन्होंने उठाया है वो बहुत ही सोच समझकर उठाया है, लेकिन कुछ लोग हीरो बनने के चक्कर में उनकी गर्दन काटना चाहते हैं. त्यागी का कहना है क‌ि उनके सफर में बहुत से लोगों ने उनका साथ दिया तो कुछ लोगों ने उनका साथ बीच सफर में ही छोड़ दिया.
पढ़ें-काशीपुर में एकतरफा प्यार में मां बेटी की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर

बता दें क‌ि, त्यागी मेडिकल जमानत पर तीन माह के लिए जेल से बाहर आए थे. जितेंद्र त्यागी गुरुवार आज (1 सितंबर) को हरिद्वार पहुंचेंगे और शुक्रवार (2 सितंबर) को जेल में सरेंडर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details