दिल्ली

delhi

Jharkhand: हथियार के साथ चुनाव प्रचार का वीडियो वायरल, बाबूलाल ने कहा- इस गुंडागर्दी, माफियागिरी पर लगाम तो लगाइए 'राजा साहब'

By

Published : May 23, 2022, 5:04 PM IST

Updated : May 23, 2022, 5:17 PM IST

झारखंड के साहिबगंज में हथियार के साथ चुनाव प्रचार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को बाबूलाल मरांडी के द्वारा ट्वीट करने के बाद प्रशासनिक महकमे हड़कंप मच गया है.

video-of-election-campaigning-with-weapon-in-sahibganj-goes-viral
हथियार के साथ चुनाव प्रचार

साहिबगंज:झारखंड के साहिबगंजजिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र पंचायत चुनाव प्रचार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हथियार लेकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है. वीडियो जिला परिषद उम्मीदवार सुनील यादव के चुनाव प्रचार का है. वीडियो को बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी के द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद राजनीतिक और प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें:-पंचायत चुनाव के नतीजेः प्रमिला देवी ने लगाई जीत की हैट्रिक, लगातार तीसरी बार बनीं जिप सदस्य

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट: वायरल वीडियो को बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर प्रशासन पर सवाल उठाए. उन्होंने लिखा है कि ये मुख्यमंत्री जी के लिए सोने की वर्षा करने वाले साहिबगंज में जिला परिषद चुनाव प्रचार का एक नमूना है. घातक हथियारों से लैश होकर मतदाताओं को धमकाने वाले कौन हैं? इस गुंडागर्दी, माफियागिरी पर लगाम तो लगाइए राजा साहब.

हथियार के साथ चुनाव प्रचार का वायरल वीडियो

ट्वीट के बाद एक्शन में प्रशासन: बाबूलाल मरांडी के ट्वीट के बाद एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने मामले में फौरन संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया. वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर मुफस्सिल थाना प्रभारी सौरभ कुमार के द्वारा जिप उम्मीदवार सुनील यादव के समर्थकों से 7 हथियार जब्त कर लिए गए. ट्विटर पर हुए वीडियो वायरल के संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी सौरभ कुमार ने बताया वायरल वीडियो को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश प्राप्त हुआ है. सक्षम पदाधिकारी अपर समाहर्ता से भी मामले को लेकर दिशा निर्देश दिया गया, उसके बाद मुफस्सिल थाना में चुनाव प्रचार के दौरान हथियार लेकर घूमने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है 7 हथियार को जब्त करते हुए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट

सुनील यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार: जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सुनील यादव इस बार भी किस्मत आजमा रहे हैं. लेकिन दियारा क्षेत्र में उनके भाई राजेश यादव उर्फ दाहु सहित समर्थकों द्वारा हथियार के बल पर मतदाता को अपने को पक्ष में करने के लिए चुनाव प्रचार का एक वीडियो उनके लिए महंगा पड़ गया. अब उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

Last Updated :May 23, 2022, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details