दिल्ली

delhi

up election result 2022: यूपी में नहीं बनी सपा की सरकार तो समर्थक ने खाया जहर, वीडियो वायरल...

By

Published : Mar 11, 2022, 1:51 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के 10 मार्च को आए चुनावी नतीजों में बीजेपी ने प्रचंड जीत हांसिल की है. चुनाव परिणाम आने के बाद जीतने वाले नेता और जश्न मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हार का मुंह देखने वाले नेता और उनके समर्थकों में खामोशी छाई है. इसी कड़ी में सपा के एक समर्थक ने प्रदेश में सरकार न बनने पर आत्महत्या की कोशिश की है, पूरी खबर पढ़िए...

samajwadi party supporters ate poison
यूपी में नहीं बनी सपा की सरकार तो समर्थक ने खाया जहर, वीडियो वायरल

लखनऊ :यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का रण खत्म हो चुका है. 10 मार्च को आए चुनावी नतीजों में बीजेपी ने प्रचंड जीत हांसिल की है. चुनाव परिणाम आने के बाद जीतने वाले नेता और जश्न मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हार का मुंह देखने वाले नेता और उनके समर्थकों में खामोशी छाई है. चुनावी नतीजों से निराश एक युवक ने शुक्रवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया है. आत्महत्या करने जा रहे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सुसाइड का प्रयास करने वाला युवक अपना नाम नरेंद्र उर्फ विजय यादव बता रहा है. नरेंद्र उर्फ विजय यादव लखनऊ के कामता चौराहे पर अवध बस अड्डे के पास चाय का ठेला लगाता है.

वीडियो में नरेंद्र बता रहा है कि 1 तारीख को उसने अपनी फेसबुक से कमेंट किया था कि यदि प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी, तो वह सुसाइड कर लेगा. नरेंद्र का कहना है कि 10 मार्च को चुनावी नतीजे आ चुके हैं और अब अखिलेश यादव की सरकार नहीं बन रही है. इसलिए उसने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया है.

यूपी में नहीं बनी सपा की सरकार तो समर्थक ने खाया जहर

गौरतलब है कि 10 मार्च को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आ चुके हैं और अब प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है. वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी सिर्फ 111 सीटें ही जीत सकी. सपा को मिले कम बहुमत के कारण अब पार्टी के समर्थकों में निराशा का माहौल है. फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने नरेंद्र को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में भाजपा का परचम, APP का पंजाब में परचम लहराया

वायरल वीडियो के संबंध में विभूति खंड इंस्पेक्टर आशीष मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर समाजवादी कार्यकर्ता नरेंद्र उर्फ विजय यादव का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है. सुसाइड का प्रयास करने वाले युवक का लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. जांच के बाद विधिक कार्रवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details