दिल्ली

delhi

पार्टी के झंडे के साथ डंडा लेकर चलो, तभी जीत पाओगे : भाजपा विधायक

By

Published : Apr 5, 2021, 3:01 AM IST

भाजपा विधायक
भाजपा विधायक

उत्तर प्रदेश के हरदोई में जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के कार्यक्रम में भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने साम-दाम, दंड-भेद अपनाकर चुनाव जीतने की बात कही है. भाजपा विधायक ने कहा कि पार्टी के झंडे के साथ डंडा लेकर चलो, तभी जीत पाओगे.

हरदोई : उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर हलचल बढ़ गई है. इस बीच हरदोई जिले से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने विवादास्पद बयान दिया है. भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन से पहले रविवार को मंच से विधायक श्याम प्रकाश ने साम-दाम, दंड-भेद अपनाकर चुनाव जीतने की बात कही है.

भाजपा विधायक ने कहा कि झंडे के साथ डंडा लेकर चलो तभी जीत पाओगे. भाजपा विधायक के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. भाजपा विधायक के इस बयान को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. हालांकि भाजपा नेताओं ने इसे महज एक कहावत बताया है.

भाजपा विधायक का विवादास्पद बयान

भाजपा का झंडा और डंडा मजबूत रखें
हरदोई जिले में पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के नामांकन से पहले भाजपा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यकम में अपने बयानों से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने खुले मंच से झंडे के साथ डंडा लेकर चलने की बात कही. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह पंचायत चुनाव जीतना है.

विधायक ने कहा कि सभी प्रत्याशी साम-दाम, दंड-भेद के साथ कुछ भी करके जीत हासिल करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी का झंडा और डंडा मजबूत रखें.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : गृह मंत्री अमित शाह ने की उच्च स्तरीय बैठक

भाजपा के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि पिछली सरकारों ने पंचायतों में आने वाले पैसे को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया है. उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम की मंशा के अनुरूप पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि पंचायतों के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहेंगे और काम करेंगे. भाजपा विधायक के बयान पर उन्होंने कहा कि यह महज एक कहावत है और इसको कहावत की तरह ही लेना चाहिए.

नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा
पार्टी के कुछ पदाधिकारियों द्वारा टिकट न मिलने पर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करने पर सौरभ मिश्रा ने कहा कि कुछ कार्यकर्ता नाराज हैं, लेकिन वह सब भारतीय जनता पार्टी के अनुशासित समर्पित कार्यकर्ता है. सभी लोग मिलकर इन कार्यकर्ताओं को मना लेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत जिले की 71 सीटों पर जिला पंचायत सदस्य पद पर जीत दर्ज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details