दिल्ली

delhi

Hapur Accident: हापुड़ में कार तालाब में गिरी, चार लोगों की मौत

By

Published : Jan 19, 2023, 10:58 AM IST

Updated : Jan 19, 2023, 2:12 PM IST

हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव समाना के निकट तालाब में बुधवार रात एक होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर गिर गई. इस हादसे में चारों लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले चारों लोग हापुड़ के अलग-अलग गांव के रहने वाले थे. (uncontrolled car fell in hapur pond)

Etv Bharat
Etv Bharat

कोहरे के कारण हापुड़ में हुआ हादसा

हापुड़: बुधवार देर रात थाना कपूरपुर क्षेत्र में एक कार तालाब में जा गिरी. इस कारण कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव कमरुद्दीन नगर में गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, कि एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार तालाब में डूबी हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार को बाहर निकाला तो कार में सवार चार लोग मरे हुए मिले. हादसे की सूचना पर डीएम मेधा रूपम घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि तालाब के पानी में कार के डूबने के कारण चार लोगों की मौत हुई है.

घटना बुधवार देर रात 12 बजे की बताई जा रही है, लेकिन इसकी जानकारी गुरुवार सुबह हुई. मृतकों की पहचान थाना कपूरपुर निवासी राहुल, हारून, शौकीन और थाना धौलाना निवासी अरुण के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि चारों लोग गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में नौकरी करते थे. बुधवार रात को वो गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस से ही वापस लौट रहे थे. गाजियाबाद से वापस लौटते समय कार तालाब में गिर गई. सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई.

तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे 112 के माध्यम से सूचना मिली थी. बताया गया था कि एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार ग्राम कमरुद्दीन नगर में तालाब में गिरी हुई है. पुलिसकर्मी जब वहां पहुंचे और कार को बार निकाला गया, तो उसमें चार लोग मृत मिले. सभी की पहचान हो गई है. ये चारों लोग गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में नौकरी कर रहे थे. बुधवार देर रात वापस आ रहे थे और किसी समय कार तालाब में गिर (uncontrolled car fell into pond in hapur) गई. गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी.

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि तालाब के पानी में कार के डूबने के कारण चार लोगों की मौत हुई है. पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. गांव के लोगों की रेलिंग बनवाने और तालाब भरवाने की मांग को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात हो गयी है. जिला प्रशासन इसको लेकर कार्रवाई करेगा.

ये भी पढ़ें- Moradabad News: हिंदू कॉलेज में बुर्का पहनकर पहुंची छात्राओं को गेट पर रोका

Last Updated : Jan 19, 2023, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details