दिल्ली

delhi

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में 2 होटलों में चल रहा था सेक्स रैकेट, दलाली के आरोप में पंजाब की युवती समेत दो के खिलाफ FIR

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 5, 2023, 7:55 PM IST

Updated : Oct 5, 2023, 9:40 PM IST

ऊना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बसोली गांव की दो होटल में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. वहीं, इस दौरान पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में धकेली जा रही कई युवतियों का रेस्क्यू किया. मामले में दलाली के आरोप में पंजाब की एक युवती समेत दो लोगों के खिलाफ एफआरआई दर्ज किया गया है. (Una Sex Racket) (Una police busted sex racket) (Sex Racket In Una Hotel )

Una Sex Racket
ऊना सेक्स रैकेट

ऊना के 2 होटलों में चल रहा था सेक्स रैकेट

ऊना:पंजाब बार्डर से लगते हिमाचल के ऊना जिले में ऊना सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. मुखबिर की सूचना पर ऊना पुलिस ने बसोली गांव के दो होटलों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में धकेली जा रही कई युवतियों को भी रेस्क्यू किया है. वहीं, दलाली के आरोप में पंजाब की एक युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस ने एक होटल मैनेजर और पंजाब की युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते बसोली गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो होटल में छापेमारी की. इस दौरान वहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. जिसका पुलिस ने पर्दाफाश किया. वहीं, इस धंधे में धकेली जा रही कई युवतियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है. जबकि दलाली के आरोप में पंजाब की रहने वाली एक युवती और एक होटल मैनेजर से पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस ने एक होटल प्रबंधक और आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने रेस्क्यू की गई युवतियों के आंकड़े का खुलासा नहीं किया है. वहीं पुलिस ने भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई को लगातार जारी रखने की बात कही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार भाटिया ने बताया कि सूत्रों से सूचना मिली कि ऊना शहर के समावर्ती बसोली गांव के दो होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है. जिसके आधार पर पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी की अगुवाई में टीम का गठन कर दोनों होटलों में छापेमारी की.

संजीव कुमार भाटिया ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने इस धंधे में धकेली जा रही कुछ युवतियों को रेस्क्यू किया. वहीं, दोनों होटलों के मैनेजर से पूछताछ कर रही है. जबकि इस धंधे में दलाली करने की आरोपी एक युवती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी युवती पंजाब की रहने वाली है. पुलिस की कार्रवाई जारी है. कार्रवाई खत्म होने के बाद ही रेस्क्यू की गई युवतियों का आंकड़ा साझा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Una News: 82 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग दिव्यांग बच्ची से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

Last Updated : Oct 5, 2023, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details