दिल्ली

delhi

असद और गुलाम के एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां और पत्नी बोलीं, सीएम पर भरोसा, प्रशासन ने निभाया फर्ज

By

Published : Apr 13, 2023, 5:37 PM IST

उमेश पाल हत्याकांड के दो आरोपियों को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया. इस कार्रवाई पर उमेश पाल की मां और पत्नी ने संतोष जताया. कहा कि सीएम ने उनके साथ न्याय किया.

उमेश पाल की मां और पत्नी ने कार्रवाई पर खुशी जताई.
उमेश पाल की मां और पत्नी ने कार्रवाई पर खुशी जताई.

उमेश पाल की मां और पत्नी ने कार्रवाई पर खुशी जताई.

प्रयागराज :उमेश पाल हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों असद और गुलाम काे यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. इस कार्रवाई पर उमेश पाल की मां और पत्नी ने संतोष जताया. मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पहले से ही सीएम पर भरोसा है. वह हमारे साथ न्याय कर रहे हैं. उमेश पाल की मां शांति पाल ने सीएम का आभार जताया. वहीं पत्नी जया पाल ने कहा कि सीएम पिता के समान हैं, उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों काे सजा दिलवाई. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया.

अतीक अहमद के बेटे असद और हत्याकांड में शामिल रहे गुलाम के मारे जाने पर उमेश पाल के परिजन काफी खुश हैं. कार्रवाई के बाद उमेश पाल की मां और पत्नी ने मीडिया से बातचीत की. मां शांति पाल ने कहा कि आज बेटे को कुछ हद तक श्रद्धांजलि मिली है. मुख्यमंत्री और पुलिस विभाग के ऊपर हमें पहले से ही भरोसा था. आज और भरोसा हो गया. इसी तरह कार्रवाई होती रहे तो काफी सुकून मिलेगा. हम पहले से ही आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग करते चले आ रहे हैं, लेकिन हमारे हाथ में कुछ नहीं था. आज एनकाउंटर करके पुलिस और प्रशासन ने अपना फर्ज अदा किया. इसके लिए सीएम का आभार. हमें पहले से ही न्याय की उम्मीद थी.

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि इस कार्रवाई से पति की आत्मा को शांति मिलेगी. मैं मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद देना चाहती हूं. वह मेरे पिता समान हैं. उन्होंने अपने बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलवाई. पुलिस टीम को भी मैं बधाई देना चाहती हूं. प्रशासन से मुझे न्याय मिल रहा है.

यह भी पढ़ें :झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, पांच लाख का था इनामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details