दिल्ली

delhi

Umesh Pal murder case : अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटों को पुलिस ने भेजा बाल संरक्षण गृह

By

Published : Mar 4, 2023, 7:49 PM IST

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड की जांच जारी है. अभी तक आराेपी पकड़े नहीं जा सके हैं. हालांकि कई टीमें आराेपियाें काे पकड़ने के लिए लगाई गईं हैं.

बाहुबली के नाबालिग बेटों को भेजा गया बाल संरक्षण गृह.
बाहुबली के नाबालिग बेटों को भेजा गया बाल संरक्षण गृह.

प्रयागराज :बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटों को पुलिस ने बाल संरक्षण गृह भेज दिया है. पुलिस की तरफ से कोर्ट में दाखिल जवाब में यह जानकारी दी गई है. पुलिस के अनुसार उमेश पाल समेत 2 पुलिस वालों की हत्या में अतीक अहमद, उसकी पत्नी और बेटे आरोपी हैं. वारदात के बाद सभी घर छोड़कर फरार हैं. पुलिस ने फिलहाल अतीक अहमद के 2 नाबालिग बेटों को बरामद कर लिया है. 2 मार्च काे ही उन्हें बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया था. पुलिस ने अब इसका खुलासा किया है.

बता दें कि पहले जवाब में पुलिस ने कहा था कि अतीक के बेटे हिरासत में नहीं हैं. दरअसल, अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को पुलिस हिरासत में रखे जाने के मामले में बाहुबली की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर पुलिस की तरफ से कोर्ट में गुरुवार को जवाब दिया गया था. इसमें बताया गया था कि पुलिस हिरासत में अतीक अहमद का कोई भी बेटा नहीं है.

शनिवार को पुलिस की तरफ से दिए गए जवाब में बताया गया है कि अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को 2 मार्च को ही पुलिस के द्वारा बाल संरक्षण गृह में भेज दिया गया था. इस मामले में वादी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत परिवार के सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं इसके कारण अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों को पुलिस ने बाल संरक्षण गृह में भेज दिया. वहीं अभी तक हत्याराें के न पकड़े जाने पर पुलिस पर दबाव भी बढ़ता जा रहा है. आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें जुटी हुईं हैं.

यह भी पढ़ें :जानिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष राहिल हसन को पार्टी से क्यों निकाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details