दिल्ली

delhi

Ujjain Minor Rape Case: रेप केस में सीन रीक्रिएट करने पहुंची पुलिस, आरोपी ने की भागने की कोशिश, हुआ जख्मी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 7:32 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 8:30 AM IST

एमपी के उज्जैन जिले में नाबालिग का रेप करने वाला आरोपी आखिरकार गिरफ्तार हुआ, इसके बाद जब पुलिस आरोपी को लेकर सीन रीक्रिएट करने पहुंची तो आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की. हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया, लेकिन आरोपी और 2 पुलिसकर्मी चोटिल हो गए.

Ujjain Minor Rape Case
उज्जैन रेप केस के आरोपी को आई चोट

भागने की कोशिश में आरोपी को आई चोट

उज्जैन।मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में नाबालिग से हुए रेप मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को चोट लग गई है. दरअसल आरोपी को लेकर क्राइम सीन रीक्रिएट करने पहुंची पुलिस की गिरफ्त से आरोपी भरत सोनी ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने आरोपी भरत सोनी का पीछा कर उसको पकड़ लिया है, इस दौरान ना सिर्फ आरोप को बल्कि दो पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है. इस बात की जानकारी इंस्पेक्टर अजय कुमार ने दी है.

प्रशासन ने दी जानकारी: इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि "आज हम क्राइम सीन को रीक्रिएट करने और लड़की द्वारा पहने गए कपड़े बरामद करने के लिए मौके पर पहुंचे. जहां मौका पाकर आरोपी भरत सोनी ने भागने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. इस दौरान वह गिर गया. जहां सीमेंट सड़क पर गिरने से उसके हाथ और पैर में चोटें आई है.'' आरोपी को उज्जैन के सिविल अस्पताल लाया गया है.

क्या है मामला: आपको बता दें उज्जैन में 27 सितंबर को एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था. इतना ही नहीं नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया गया था. पीड़ित नाबालिग अर्धनग्न हालत में मदद के लिए घूमती रही, लेकिन उसकी किसी ने कोई मदद नहीं की. 8 किलोमीटर चलने के बाद एक आश्रम के सामने जाकर बच्ची बेहोश हो गई थी. तब आश्रम के एक शख्स ने उस बच्ची की मदद की और पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया. बच्ची की हालत गंभीर होने के चलते उसे इंदार रेफर कर दिया गया था.

यहां पढ़ें...

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार: वहीं मामले में पुलिस ने गुरुवार को पुलिस ने ऑटो चालक सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध ऑटो चालक मिला. उसकी सीट पर खून के धब्बे मिले थे. जिसे गरिफ्तार कर जांच की जा रही है. वहीं नाबालिग को इंदौर में ऑपरेशन किया गया. जहां ब्लड की कमी होने पर पुलिस ने ब्लड उपलब्ध कराया था. वहीं अब सीन रीक्रिएट करने पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां आरोपी भागने की कोशिश करने लगा और गिरकर उसे चोट आई.

Last Updated : Sep 29, 2023, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details