दिल्ली

delhi

Bahraich में शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गांव में फाेर्स तैनात

By

Published : Mar 10, 2023, 3:21 PM IST

बहराइच में थैलिया गांव में स्थित शिव मंदिर में गुरुवार की रात शरारतीतत्वाें ने ताेड़फाेड़ कर दी. शुक्रवार की सुबह लाेग पूजा करने के लिए पहुंचे ताे घटना की जानकारी हाे पाई.

बहराइच में मंदिर में ताेड़फाेड़ की गई.
बहराइच में मंदिर में ताेड़फाेड़ की गई.

बहराइच :जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र के थैलिहा गांव में गुरुवार की रात शरारतीतत्वाें ने शिव मंदिर में ताेड़फाेड़ कर दी. शुक्रवार की सुबह लोग पूजा करने पहुंचे ताे मंदिर क्षतिग्रस्त मिला. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोग आराेपियाें पर कार्रवाई की मांग करन लगे. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

सीओ महसी जयप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत थैलिहा गांव में भगवान शिव शंकर का मंदिर है. मंदिर में रोजाना लोग पूजा के लिए आते-जाते हैं. शुक्रवार की सुबह लाेग मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे. इस दौरान मंदिर क्षतिग्रस्त मिला. लाेगों ने आराेप लगाया कि गुरुवार की रात शरारतीतत्वाें ने माहौल बिगाड़ने के लिए मंदिर काे क्षतिग्रस्त कर दिया. गांव के लाेग आराेपियाें पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

बहराइच में इसी मंदिर में ताेड़फाेड़ की गई.

आसपास के गांव के लाेगों काे इसकी जानकारी मिली ताे मौके पर भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर सीओ, प्रभारी निरीक्षक खैरीघाट सत्येंद्र बहादुर सिंह फाेर्स के साथ पहुंच गए . सीओ महसी ने लाेगों काे कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया. मंदिर के टूटे हुए अवशेष को सही कराने का भराेसा दिया. सीओ ने बताया कि शरारतीतत्वों ने मंदिर को क्षतिग्रस्त कर दिया. गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. शरारतीतत्वाें का पता लगाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :सरकारी काम के लिए घूस ले रहे थे ADO पंचायत, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details