दिल्ली

delhi

पत्नी ने मां-बाप के साथ मिलकर रची थी पति और सास-ससुर के हत्या की साजिश

By

Published : Aug 23, 2021, 1:12 AM IST

जम्मू में चार दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड को सुलझाने का दावा करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक अमनदीप की पत्नी और उसके सास-ससुर को गिरफ्तार किया है. जबकि एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Know
Know

जम्मू :संजय नगर में 19 अगस्त को अमनदीप सिंह, उनके पिता राजिंदर सिंह और मां शकुंतला कौर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. इस हमले में घायल अमनदीप और उनकी मां की मौत हो गई थी.

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा कि जांच में पता चला कि पारिवारिक विवाद के चलते हमला किया गया था और इसे कथित रूप से अमनदीप के ससुर पोपिंदर सिंह ने अंजाम दिया.

उन्होंने कहा कि दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया था और एसआईटी ने तत्काल ही मुख्य आरोपी पोपिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. कोहली ने कहा कि पुलिस को इस घटना में तीन और लोगों की भूमिका का पता चला.

यह भी पढ़ें-अफगानिस्तान से सुरक्षित घर लौटे बबलू ने सुनाया आंखों देखा खौफ का मंजर

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में पोपिंदर सिंह की पत्नी जसवंत कौर और उनकी बेटी गुरमीत कौर को गिरफ्तार किया है जबकि पोपिंदर की एक नाबालिग बेटी को भी पकड़ा गया है. गुरमीत कौर मृतक अमनदीप की पत्नी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि यह घटना दो परिवारों के बीच विवाद का नतीजा है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details