दिल्ली

delhi

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के निर्माता वसीम रिजवी को सरकार का नोटिस, जानें प्रतिक्रिया

By

Published : May 29, 2023, 12:11 PM IST

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल फिल्म के निर्माता वसीम रिजवी को भी बंगाल सरकार ने नोटिस जारी किया है. नोटिस मिलने के बाद वसीम रिजवी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के निर्माता वसीम रिजवी का जवाब.

लखनऊ :हिंदुओं के कथित अत्याचार पर बनाई जा रही द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल फिल्म को लेकर विवाद और गहराता जा रहा है. फिल्म के निर्देशक सनोज के बाद अब निर्माता जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को भी पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की ओर से नोटिस जारी किया गया है. इस नोटिस में उनको बंगाल के गलत स्वरूप को प्रदर्शित करने के संबंध में जवाब तलब किया गया है. जितेंद्र नारायण त्यागी ने ममता बनर्जी के इस नोटिस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. त्यागी ने कहा है कि ममता बनर्जी अत्याचार कर रही हैं.


इस फिल्म के मामले में इससे पहले फिल्म के निर्देशक को नोटिस दिया गया था. अंग्रेजी में लिखी ऐसी ही नोटिस अब जितेंद्र नारायण त्यागी को भी दी गई. इस मामले में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए त्यागी ने कहा कि ममता बनर्जी ने कभी सोचा कि उनके राज्य में हिंदुओं पर लगातार अत्याचार क्यों किए जा रहे हैं. लगातार अत्याचारों को लेकर अगर कोई सच दिखाने का प्रयास कर रहा है तो ममता बनर्जी इस सच को दबाने के कुछ से प्रयास में लग गई है, मगर में कितनी भी कोशिश कर ले फिल्म प्रदर्शित होगी और सच आम लोगों के सामने आ जाएगा.



जितेंद्र त्यागी ने कहा कि बंगाल में चुनाव समाप्त होने के बाद अब तक 700 हिंदुओं का कत्ल किया जा चुका है. महिलाओं का बलात्कार किया जा रहा है. बांग्लादेश से अवैध शरणार्थी भारत की नागरिकता प्राप्त कर रहे हैं. जिससे पश्चिम बंगाल की डेमोग्राफी बुरी तरह से बिगड़ चुकी है. इसी सच्चाई को फिल्म में उजागर किया जा रहा है जिससे ममता बनर्जी परेशान हो चुकी हैं. कितनी भी कोशिश कर लें, मगर सच सामने आएगा और लोगों को जरूर पता चलेगा.

यह भी पढ़ें : Hema Malini : 'ड्रीम गर्ल' ने की शेयर कीं नए संसद भवन की Inside तस्वीरें, यूजर्स बोले- आप भी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details