दिल्ली

delhi

पुलवामा में आतंकियों ने की एसपीओ की हत्या, घर पर मारी गोली

By

Published : May 13, 2022, 8:48 AM IST

Updated : May 13, 2022, 12:47 PM IST

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है. आतंकियों ने शुक्रवार को पुलवामा में SPO Riyaz Ahmad Thoker को गोली मार दी. इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी.

आतंकियों ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की
आतंकियों ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शांति के बाद एक बार फिर आतंकी घटनाएं तेज हो गई हैं. गुरुवार को कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद आज आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर (SPO Riyaz Ahmad Thoker) की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने ये हमला रियाज के घर पर किया था जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गए थे. जिसके बाद रियाज अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. ये घटना घाटी के पुलवामा के गुदूरा इलाके में हुई है. कश्मीर में कुछ ही घंटों के भीतर टारगेट किलिंग की ये दूसरी घटना है.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक रियाज अहमद ठोकर अपने घर गुदूरा में मौजूद थे. इस बीच आतंकियों ने टारगेट बनाकर उन पर फायरिंग कर दी. इसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में रियाज अहमद की हालत गंभीर बनी हुई है.

एक दिन पहले ही हुई थी कश्मीरी पंडित की हत्या
इससे एक दिन पहले ही आतंकियों ने राजस्व विभाग में तैनात राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया था. आतंकियों ने उन्हें तहसील ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद आतंकी फरार हो गए थे. आज राहुल भट्ट का अंतिम संस्कार किया गया है.

Last Updated : May 13, 2022, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details