दिल्ली

delhi

श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की, बेटी घायल

By

Published : May 24, 2022, 5:41 PM IST

Updated : May 24, 2022, 10:41 PM IST

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस आतंकी हमले में पुलिसकर्मी की बेटी घायल हुई है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है.

terrorist-open-fire-at-policeman
श्रीनगर में पुलिसकर्मी पर फायरिंग

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मंगलवार की शाम आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को निशाना बनाकर फायरिंग की. इस आतंकी हमले में पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी की मौत हो गई, जबकि उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई. पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने सौरा (अनचार) इलाके में कादरी के घर के बाहर इस हमले को अंजाम दिया. इसके बाद घायल पुलिसकर्मी और उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सैफुल्ला की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे.

श्रीनगर में आतंकी हमला

कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी. एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया. उन्होंने बताया कि कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि शाम करीब 5 बजे, आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी पर फायरिंग की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अधिकारी ने आगे कहा कि हमले में कादरी की बेटी भी घायल हुई है. बेटी का इलाज चल रहा है. कादरी सौरा के मलिक साहिब इलाके के रहने वाले थे.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार का बयान

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कांस्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हम जल्द ही आतंकियों पकड़ लेंगे. साथ ही विजय कुमार शहीद सैफुल्ला कादरी के घर भी पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध में शामिल आतंकियों की पहचान कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- J&K: बारामूला में शराब की दुकान पर ग्रेनेड हमला, एक की मौत, तीन घायल

Last Updated : May 24, 2022, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details