दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Oct 9, 2021, 5:48 PM IST

Updated : Oct 9, 2021, 8:02 PM IST

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के मंजगाम में शनिवार को एक पुलिस दल पर आतंकवादियों ने फायरिंग की. इस हमले में जम्मू-कश्मीर के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने कुलगाम के नसरपोरा मंजगाम (Manzgam) इलाके में एक नाका पार्टी पर हमला किया. एहतियात के तौर पर इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला
अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है.

हाल के दिनों में आम लोगों और जवानों पर हमले बढ़े हैं. गुरुवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप के बाहर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था. गनीमत ये रही थी कि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ.

गौरतलब है कि 2021 में आतंकवादियों ने कुल 28 नागरिकों को निशाना बनाया है. आम जनता को निशाना बनाए जाने को लेकर कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने कहा था कि बड़ी संख्या में आतंकवादियों के मारे जाने, उनके समर्थन ढांचे के नष्ट होने से आतंकवादियों के आका निराश हो गए हैं. उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी और महिलाओं सहित अल्पसंख्यक समुदायों के निहत्थे पुलिसकर्मियों, राजनेताओं, नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है.

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर : सीआरपीएफ कैंप के बाहर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

Last Updated :Oct 9, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details