दिल्ली

delhi

मिर्जापुर की ITI में टीचर ने की छात्रा से छेड़खानी, शर्मनाक करतूत Viral होने पर गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2023, 6:51 PM IST

मिर्जापुर में राजकीय आईटीआई के शिक्षक को पुलिस ने छात्रा से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है. चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

मिर्जापुर: राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) में छात्रा के साथ एक शिक्षक द्वारा छेड़खानी किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो होली के समय का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शिक्षक रंग लगाने के बहाने छात्रा से छेड़खानी कर रहा है. पास में मौजूद एक छात्रा शिक्षक को रोक रही है इसके बावजूद शिक्षक जबरदस्ती कर रहा है. वीडियो कटरा इलाके के बथुआ आईटीआई का है. इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लेकर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने दी यह जानकारी.

एसपी संतोष कुमार मिश्र के मुताबिक मामला मिर्जापुर राजकीय औद्योगिक संस्थान ITI कॉलेज का हैं.वीडियो में रंग लगाने के बहाने शिक्षक छात्रा के साथ जोर जबरदस्ती करता दिख रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर 24 घंटे के अंदर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.


पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्रेस करके सीओ सिटी के नेतृत्व में आरोपी शिक्षक विजय को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शिक्षक आईटीआई में पढ़ाता है. वीडियो होली के आसपास का है. आईटीआई मर पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ शिक्षक गलत व्यवहार कर रहा था. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत यदि कोई करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ताकि कोई भी ऐसी हरकत करने की हिम्मत न कर सके.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक के वकील को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details