दिल्ली

delhi

Tamil Nadu News: 6 साल के बच्चे के साथ कुकर्म व हत्या के आरोप में 17 साल का नाबालिग हिरासत में

By

Published : Jul 19, 2023, 6:23 PM IST

तमिलनाडु के धर्मपुरी इलाके में 6 साल के बच्चे के लापता होने के मामले में लड़के का शव उसी इलाके में एक पानी की टंकी से बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने कट्टमपट्टी गांव से 17 साल के एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

child molestation and murder
बच्चे के साथ कुकर्म व हत्या

धर्मपुरी: तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में कृष्णापुरम के पास पुमदिकराई पंचायत के अंतर्गत कट्टमपट्टी गांव के आदिमूलम-सुदा दंपति के दो बेटे मथिरासु (6) और एक 3 साल का बेटा है. आदिमूलम जेसीबी ऑपरेटर के रूप में काम करते हैं. बताया जा रहा है कि बीती 16 तारीख से आदिमूलम का बड़ा बेटा मथिरासु गांव से लापता है. बेटे के लापता होने की शिकायत इस दंपति ने कृष्णापुरम पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई.

शिकायत मिलने के बाद कृष्णापुरम पुलिस ने उसी गांव के एक 17 वर्षीय लड़के को संदिग्ध के रूप में हिरासत में लिया और जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि आरोपी लड़के ने मथिरासु की हत्या कर दी थी और उसके शव को कट्टमपट्टी के पास अरुंथथियार कॉलोनी में एक अप्रयुक्त ओवरहेड पानी की टंकी में फेंक दिया था. इसके बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग ने मौके पर जाकर लड़के का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए धर्मपुरी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

शव बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को बच्चे की हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या इस हत्याकांड में कोई भी शामिल था? इस जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी किशोर और मृतक बच्चा अक्सर एक साथ खेलते थे और घटना के दिन, वह लड़के को पास के ओवरहेड पानी की टंकी के पास ले गया और अंदर उतर गया.

यहां उसने बच्चे के हाथ और मुंह बांध दिए और फिर उसका यौन उत्पीड़न किया. कुकर्म को अंजाम देने के बाद उसने यह सोच कर बच्चे की हत्या कर दी कि अगर उसे जाने दिया तो, वह अपने माता-पिता और रिश्तेदारों को उसके कृत्य के बारे में बता देगा. मामला सामने आने के बाद मृतक बच्चे के माता-पिता और रिश्तेदारों ने शव लेने से इनकार कर दिया और घटना में शामिल किसी और की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धर्मपुरी-तिरुपत्तूर मुख्य मार्ग पर कृष्णापुरम पुलिस स्टेशन के सामने धरना शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details